बेटी अस्‍पताल में कैंसर से जूझ रही थी और बल्‍लेबाजी कर रहे थे आसिफ अली, नहीं बच पाई जान

आसिफ ने इंग्लैंड जाने से पहले अपनी बेटी की हालत को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि उनकी बेटी स्टेज-4 के कैंसर से पीड़ित है

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:13 pm, Mon, 20 May 19

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाज आसिफ अली की दो साल की बेटी नूर फातिमा का कैंसर के कारण निधन हो गया है. पाकिस्तान सुपर लीग क्लब इस्लामाबाद युनाइटेड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि नूर का इलाज अमेरिका में चल रहा था और उनका कैंसर स्टेज-4 में पहुंच चुका था.

आसिफ अभी पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं. आसिफ ने इंग्लैंड जाने से पहले अपनी बेटी की हालत को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि उनकी बेटी स्टेज-4 के कैंसर से पीड़ित है और उसे इलाज के लिए अमेरिका ले जाया जा रहा है.

आसिफ को विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल नहीं किया गया था, लेकिन 30 मई से इंग्लैंड एवं वेल्स की मेजबानी में होने वाले विश्व कप के लिए आसिफ को टीम में जगह मिल गई है.

पीसीबी ने 18 अप्रैल को 15 सदस्यीय शुरुआती टीम की घोषणा की थी. इस टीम से आबिद अली और जुनैद खान को बाहर कर आसिफ अली और आमिर को शामिल किया गया। अब फहीम अशरफ के स्थान पर रिया को अंतिम रूप से चुनी गई टीम में शामिल किया गया है.

वहाब के चयन को लेकर पीसीबी की चयन समिति के प्रमुख इंजमाम उल हक ने कहा, “इंग्लैंड के साथ जारी वनडे सीरीज में हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा और इसी को देखते हुए हमने ये बदलाव किए हैं. हम हालांकि यह भी जानते हैं कि विश्व कप के दौरान हमारा सामना अधिकांश बैटिंग विकेट से होगा.”

विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम : सरफराज अहमद (विकेटकीपर और कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन शाह, अफरीदी शोएब और वहाब रियाज