PAK क्रिकेटर हसन अली इस भारतीय लड़की को बनाएंगे हमसफर, 20 अगस्‍त को दुबई में निकाह

हसन अली ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए एक घर भी खरीदा है. शमिया एमिरेट्स एयरलाइन्स में एक फ्लाइट इंजीनियर हैं और उनका परिवार नई दिल्ली में रहता है.
हसन अली, PAK क्रिकेटर हसन अली इस भारतीय लड़की को बनाएंगे हमसफर, 20 अगस्‍त को दुबई में निकाह

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि वह 20 अगस्त को दुबई में भारत की शमिया आरजू से शादी करेंगे. शमिया एमिरेट्स एयरलाइन्स में एक फ्लाइट इंजीनियर हैं और उनका परिवार नई दिल्ली में रहता है.

हसन अली ने अपने घर गुजरनवाला (पाकिस्तान) में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमारे परिवार इसे मामला को शांत रखना चाहते थे, लेकिन जब मीडिया में यह मामला सामने आया तो मैंने आधिकारिक घोषणा करने का निर्णय लिया ताकि मेरी शादी के बारे में किसी प्रकार की अफवाह न उड़े.”

हसन ने कहा, “मैं शादी के लिए काले और लाल रंग की शेरवानी पहनूंगा जबकि वह भारतीय परिधान पहनेंगी.” उन्होंने कहा कि शामिया से उनकी मुलाकात एक साल पहले दुबई में हुई थी.

हसन अली ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए एक घर भी खरीदा है. ‘जियो न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, हसन अली और शामिया की शादी के लिए तैयारियां जारी हैं. हसन अली ने शामिया के लिए घर खरीदा है और इसे सजाने-संवारने का काम जारी है.

पाकिस्तान का एक और क्रिकेटर विदेशी लड़की को दिल दे बैठा है. तेज गेंदबाज हसन अली के बाद अब खबर है कि हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और लड़की पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक है. इमाद ने खुद इसकी पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें

सौरभ गांगुली भी बनना चाहते हैं भारतीय टीम के कोच, लेकिन इस शर्त पर

“अकेले मैंने नहीं लिया था MS धोनी को नंबर 7 पर भेजने का फैसला”

ये तीन तस्‍वीरें बताती हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच चल रहा ‘कोल्‍ड वॉर’

Related Posts