वेस्टइंडीज में टीम इंडिया पर हो सकता है आतंकी हमला, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आया ई-मेल

विंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 22 अगस्त को एंटीगा में होने वाली है, जो दोनों टीमों के लिए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की शुरुआत भी करेगी.

भारतीय क्रिकट टीम इस समय वेस्टइंडीज में है और WICB XI के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है. विंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 22 अगस्त को एंटीगा में होने वाली है, जो दोनों टीमों के लिए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की शुरुआत भी करेगी. इसी बीच यह सूचना आई है कि PCB (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) को कैरेबियाई द्वीप समूह में टीम इंडिया पर संभावित हमले का एक ई-मेल मिला है.

भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर मुद्दे पर जारी तनाव के बीच ये बेहद ही चौंकाने वाली खबर है. हालांकि, जियो टीवी की रिपोर्ट्स के मुताबिक PCB ने इस घटना पर जिम्मेदारी से काम किया है और इस मुद्दे से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को अवगत किया है.

अब यह देखा जाना बाकी है कि बीसीसीआई और विश्व क्रिकेट संघ इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे और क्या वेस्टइंडीज में खिलाड़ियों की सुरक्षा की फिर से समीक्षा की जाएगी. मामले पर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है और यह देखा जाना बाकी है कि क्या भारतीय टीम के अभ्यास मैच को जारी रखा जाएगा या नहीं.

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी ने लेह में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर