IPL के दौरान प्रीति जिंटा ने MS धोनी को दे डाली खुली धमकी

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे उन्होंने एमएस धोनी को धमकी दी है.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस और किंग्स XI पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो साझा करते हुए प्रीति जिंटा ने धोनी को मजाकिया लहजे में धमकी दी है कि वह उनकी बेटी जीवा को किडनैप कर सकती हैं.

प्रीति जिंटा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “कैप्टन कूल के मुझे मिलाकर बहुत सारे फैंस होंगे, पर अब मेरा झुकाव उनकी छोटी सी मंचकिन जीवा की तरफ ज्यादा हो गया है.  मैं यहां पर धोनी को सावधान रहने को कह रही हूं.  मैं जीवा को किडनैप कर सकती हूं. अब आप लोग इस फोटो को अपने कैप्शन दें.” फोटो में साफ जाहिर है कि दोनों के बीच हसी-मजाक चल रहा है.

ये फोटो किंग्स XI पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आखिरी लीग मुकाबले की लग रही है. जिसमे किंग्स XI ने चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया था. हालांकि, पंजाब इसके बावजूद अंतिम चार में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई. 14 मैचों में 6 जीत के साथ पंजाब 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर रही.

ये भी पढ़ें: IPL 2019 Qualifier 1 CSK Vs MI : चेन्नई को 6 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंची मुंबई

वहीं दूसरी तरफ 14 मैचों में 9 मैच जीतकर चेन्नई पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर रही. चेन्नई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला क्वालीफायर खेला, जिसमे उसे हार का सामना करना पड़ा. अब चेन्नई का दूसरे क्वालीफायर में मुकाबला एलिमिनेटर-1 की विजेता टीम से होगा. एलिमिनेटर-1 में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा.