पृथ्वी शॉ के बाएं कंधे में लगी चोट, अब कैसे करेंगे न्यूजीलैंड दौरा?

पृथ्वी शॉ ओवरथ्रो को रोकने के प्रयास में अपना बायां कंधा चोटिल कर बैठे और मैदान से बाहर चले गए.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:06 am, Sat, 4 January 20

मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ शुक्रवार को कर्नाटक के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच में फील्डिंग के दौरान अपना बायां कंधा चोटिल कर बैठे. इससे पृथ्वी के इंडिया-ए के साथ न्यूजीलैंड जाने पर संदेह के बादल मंडारने लगे हैं. पृथ्वी ओवरथ्रो को रोकने के प्रयास में अपना बायां कंधा चोटिल कर बैठे और मैदान से बाहर चले गए.

दिन का खेल खत्म होने के बाद मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा, “वह अब ठीक लग रहे हैं. मैदान पर उन्हें देखकर ठीक नहीं लग रहा था लेकिन अब वह अच्छा महसूस कर रहे हैं. बाद में मुझे फिजियो से पता चला कि क्या हुआ.”

पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिए भारत-ए टीम में चुने गए हैं. शॉ को सीमित ओवरों और चारदिवसीय मैचों के लिए टीम में रखा गया है. टीम 10 जनवरी को रवाना होगी. मालूम हो कि डोपिंग की वजह से लंबे समय से क्रिकेट से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ ने हाल ही में क्रिकेट में वापसी की है.

shaw prithvi

वहीं, मुंबई का रणजी ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन तीसरे मैच के पहले दिन शुक्रवार को भी जारी रहा. बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में खेले जा रहे मैच में मुंबई पहले दिन की कर्नाटक के गेंदबाजों के सामने अपनी पहली पारी में 194 रनों पर ढेर हो गई.

सबसे ज्यादा बार रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मुंबई का स्टार खिलाड़ियों से सजा बल्लेबाजी क्रम विकेट पर टिक नहीं सका और सिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़ो को छू सके जिसमें सबसे ज्यादा 77 रन कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बनाए.

कर्नाटक भी हालांकि अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी. दिन का खेल खत्म होने तक उसने भी अपने तीन विकेट 79 रनों पर खो दिए हैं. सलामी बल्लेबाज रामकुमार समर्थ 40 रन बनाकर खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

विराट-स्मिथ को मिली नई चुनौती, ऑस्ट्रेलिया के नया रन मशीन बने मार्नस लबुशेन

टीम इंडिया में कमबैक करेंगे शिखर धवन-बुमराह, अहम होगी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज