हैदराबाद बनाम कोलकाता मुकाबला आज, जानें क्या होगी प्लेयिंग XI

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के एक सामान अंक हैं. दोनों ने 4-4 मुकाबले जीते हैं. हालांकि, कोलकाता ने हैदराबाद से एक मैच अधिक खेला है.
हैदराबाद, हैदराबाद बनाम कोलकाता मुकाबला आज, जानें क्या होगी प्लेयिंग XI

हैदराबाद. दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आज यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच से वापसी करना चाहेगी. कोलकाता को शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था. टीम 12वें संस्करण में नौ मैचों में चार जीत और पांच हार के साथ आठ अंक लेकर तालिका में छठे नंबर पर है. वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद आठ मैचों में चार जीत और इतने ही हार के साथ पांचवें नंबर पर है.

सनराइजर्स हैदराबाद

हैदराबाद की टीम अपने घर में पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत की पटरी पर लौटी है और अब उसकी कोशिश कोलकाता के खिलाफ होने वाले इस मैच में भी जीत की लय कायम रखने की होगी. हैदराबाद के गेंदबाजों ने चेन्नई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए अपने नियमित कप्तान महेंद्र सिह धोनी के बिना उतरी चेन्नई को पांच विकेट पर 132 रन पर रोक दिया और फिर चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था.

संभावित प्लेयिंग XI: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (WK), केन विलियमसन (C), विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, के खलील अहमद.

कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता की टीम बेंगलोर से मिली हार के बाद हैदराबाद के खिलाफ वापसी करना चाहेगी. बैंगलोर से मिले 214 रनों के लक्ष्य के जवाब में कोलकाता को आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर 65 रन और नीतीश राणा ने 46 गेंदों पर 85 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को लगभग जीत के करीब पहुंचा दिया था. इस सीजन में जब दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेली थी तो कोलकाता ने रसेल के 19 गेंदों पर बनाए गए 49 रन की पारी के दम पर छह विकेट से मैच जीता था.

संभावित प्लेयिंग XI: सुनील नारायण, क्रिस लिन, शुभमन गिल, नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (C & WK), पीयूष चावला, कुलदीप यादव, हैरी गर्नी/मैट केली, प्रसिद्द कृष्णा/संदीप वारियर.

Related Posts