एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर रवि शास्‍त्री ने इशारों में कह दी बड़ी बात

रवि शास्‍त्री ने कहा है कि यह धोनी के ऊपर है कि वह कमबैक करना चाहते हैं या नहीं. उन्‍होंने यह भी कहा कि वापसी से पहले धोनी को खेलना शुरू करना होगा.

वर्ल्‍ड कप 2019 के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के भविष्‍य को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. टूर्नामेंट खत्‍म होते ही धोनी भारतीय सेना के लिए काम करने चले गए. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से उन्‍होंने खुद को अलग कर लिया. आगामी बांग्‍लादेश सीरीज में भी वो खेलेंगे, इसकी संभावना कम ही है. ऐसे में कोच रवि शास्‍त्री ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ी बात कही है.

रवि शास्‍त्री ने कहा है कि यह धोनी के ऊपर है कि वह कमबैक करना चाहते हैं या नहीं. उन्‍होंने यह भी कहा कि वापसी से पहले धोनी (Dhoni) को खेलना शुरू करना होगा. यानी ऐसा हो सकता है कि टीम मैनेजमेंट धोनी को पहले घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए कहे.

रवि शास्‍त्री ने द हिंदू से कहा, “वह हमारे महानतम खिलाड़‍ियों में गिने जाएंगे. लिस्‍ट में बहुत ऊपर उनका नाम होगा. दो वर्ल्‍ड कप जीते हैं, रोल मॉडल हैं, CSK (चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स) के लिए जो किया, व्‍हाइट बॉल क्रिकेट, और तो और उन्‍होंने 90 टेस्‍ट मैच खेले हैं.”

“सेलेक्‍टर्स को जरूर इंफॉर्म करेंगे Dhoni”

शास्‍त्री ने कहा, “वह वापस आना चाहते हैं या नहीं, फैसला उनको करना है. मैं उनसे वर्ल्‍ड कप के बाद नहीं मिला हूं. उन्‍हें पहले खेलना शुरू करना होगा और फिर देखते हैं कि क्‍या होता है. मुझे नहीं लगता कि उन्‍होंने वर्ल्‍ड कप के बाद खेलना शुरू किया होगा. अगर वह ऐसा चाहते हैं तो सेलेक्‍टर्स को बताएंगे ही.”

धोनी की गैर-मौजूदगी में सेलेक्‍टर्स ने ऋषभ पंत को मौका दिया. हालांकि टेस्‍ट टीम से उनकी छुट्टी कर दी गई है, मगर लिमिटेड ओवर्स में उन्‍हें जारी रखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें

हार्दिक पंड्या ने बेबी स्‍टेप्‍स के सहारे शुरू किया चलना, वायरल हो गया ये रिकवरी वीडियो

आइस बाथ: शमी के लिए ड्रेसिंग रूम में था इंतजाम, जानें क्‍यों बर्फीले पानी से नहाते हैं प्‍लेयर्स