इस फोटो में ऋषभ पंत के कंधे पर किसका हाथ? फैंस बता रहे भूत है

एक तरफ तो यह फोटो क्रिकेट प्रेमियों को काफी पसंद आ रही है, तो वहीं अब इस तस्वीर ने एक मिस्ट्री पैदा कर दी है.

नई दिल्ली: क्रिकेट विश्वकप 2019 के सेमिफाइनल में जगह बनाने कके बाद भारतीय टीम सुकून के पल बिता रही है. श्रीलंका से होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड की सड़कों पर मौज-मस्ती करते हुए दिखाई दिए.

गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें हार्दिक के अलावा, महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल नजर आ रहे हैं. इस फोटो का हार्दिक पांड्या न कैप्शन दिया, “Boy’s Day Out.”

एक तरफ तो यह फोटो क्रिकेट प्रेमियों को काफी पसंद आ रही है, तो वहीं अब इस तस्वीर ने एक मिस्ट्री पैदा कर दी है. दरअसल सभी खिलाड़ी बहुत ही कूल होकर एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर खड़े हुए हैं. वहीं एक हाथ ऋषभ पंत के कंधे पर भी रखा है, लेकिन वह न तो धोनी का है, न बुमराह का और न ही मयंक का है.

अब फोटो को लेकर संशय बना हुआ है कि आखिर ये हाथ किसका है, क्योंकि ऋषभ पंत जिस पॉजिशन में खड़े हैं, उस हिसाब से उनके लेफ्ट हाइड साइड पर पीछे खड़े जसप्रीत बुमराह और मयंक अग्रवाल का हाथ पंत के कंधे पर नहीं पहुंच सकता.

फोटो को लेकर थोड़ा कनफ्यूजन क्रिएट हो रहा है. इस फोटो को देखकर ट्विटर यूजर्स इसे भूत का हाथ बता रहे हैं, तो कोई इसे भगवान का हाथ बता रहे हैं और ऐसे लोग इस तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-    ICC ने कर दिया ऐसा ट्वीट, बौरा गए पाकिस्‍तान के क्रिकेट फैन्‍स

वर्ल्‍ड कप में बल्‍लेबाजी का इतिहास बदल सकते हैं रोहित शर्मा, जानिए कैसे