VIDEO : युजवेंद्र चहल ने कही ऐसी बात, रोहित शर्मा बोल पड़े – आज तुम्‍हें डिनर पर ले जाऊंगा

टीम इंडिया की स्पिन जोड़ी- कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ कई मजेदार सच, सवाल पूछेंगे रोहित शर्मा.
Rohit Sharma promises Yuzvendra Chahal, VIDEO : युजवेंद्र चहल ने कही ऐसी बात, रोहित शर्मा बोल पड़े – आज तुम्‍हें डिनर पर ले जाऊंगा

भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा और स्पिनर युजवेंद्र चहल की जोड़ी मैदान के बाहर खूब मस्‍ती करती है. इस बार रोहित ने अपने जूनियर से डिनर कराने का वादा किया है. दोनों इस समय भारत की टी-20 टीम का हिस्सा हैं.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. कैप्‍शन है, “रैपिडफायर फीचरिंग कुलदीप, एंड और द हिटमैन. स्पिन जोड़ी के साथ कई मजेदार सच, सवाल पूछेंगे रोहित.” इस वीडियो में रोहित ने चहल से पूछा, “एक बल्लेबाज, जिसे आप गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे?”

चहल ने कहा, “हर कोई कहता है कि जब आप 20-25 रन बनाकर सेट हो जाते हो तो आपको गेंदबाजी करना मुश्किल होता है, क्योंकि आप हर जगह शॉट मारते हो.” रोहित ने कहा, “आज मैं आपको डिनर पर ले जाऊंगा.”

रोहित ने अपने अगले सवाल में कुलदीप और चहल से हैदराबाद की सबसे अच्छी चीज पूछी. चहल ने कहा, “वेज बिरयानी.”

देखें वीडियो

कुलदीप ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ हैदराबाद में किया गया अपना टी-20 पदार्पण याद किया. रोहित ने जब इन दोनों से पूछा कि टीम में सबसे बुरा डांसर कौन है तो दोनों ने एक स्वर में कहा, “शिवम दुबे.”

ये भी पढ़ें

India vs West Indies: ‘विराट’ प्लान से सीरीज पर होगा कब्जा

जिस सेना से इतना सम्‍मान मिला, उसके बहादुर जवानों की कहानियां सुनाएंगे एमएस धोनी

Related Posts