रोहित शर्मा का 2019 रहा धमाकेदार, फिर भी ‘हिटमैन’ को इस बात का मलाल

रोहित शर्मा को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार बल्‍लेबाजी के लिए प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया है.

Rohit Sharma regrets World Cup Loss, रोहित शर्मा का 2019 रहा धमाकेदार, फिर भी ‘हिटमैन’ को इस बात का मलाल

रोहित शर्मा ने इस साल धुआंधार बल्‍लेबाजी की है. 2019 में उन्‍होंने वनडे में कुल 7 शतक लगाए. 50 ओवर वर्ल्‍ड कप में शर्मा के पांच शतक रहे जो कि एक नया रिकॉर्ड है. रो‍हित का मानना है कि अगर वर्ल्‍ड कप जीत जाते तो सोने पर सुहागा हो जाता. उन्‍होंने मैच प्रजेंटेशन के दौरान कहा, “जैसा साल गया, उसके लिए शुक्रगुजार हूं. वर्ल्‍ड कप जीत लेते तो और अच्‍छा रहता मगर एक टीम के रूप में, चाहे वो व्‍हाइट बॉल क्रिकेट हो या रेड बॉल, टीम ने अच्‍छा किया. पर्सनली मैंने बैटिंग को खूब एंज्‍वॉय किया और मैं रुकने वाला नहीं हूं.”

टीम इंडिया के ओपनर बल्‍लेबाज ने कहा, “आने वाला साल बड़ा एक्‍साइटिंग है. मैं अपनी बैटिंग को अच्‍छे से समझता हूं. मैं अपनी लिमिट्स में रहकर खेलना चाहता हूं, अपने गेम प्‍लान को जानना बेहद जरूरी है.”

शर्मा को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार बल्‍लेबाजी के लिए प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया है. उन्‍होंने तीन वनडे में 86 के औसत से कुल 258 रन बनाए. इसमें एक शतक और एक अर्द्धशतक शामिल है.

भारत ने आखिरी वनडे में वेस्टइंडीज को चार विकेटों से मात दे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. वेस्टइंडीज ने निकोलस पूरन (89) और कप्तान केरन पोलार्ड (74) की दमदार पारियों के बूते 50 ओवरों में पांच विकेट खोकर 315 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. भारत ने 48.4 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें

इस साल रोहित शर्मा के बल्ले ने मचाया खूब धमाल, जयसूर्या का 22 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा

केएल राहुल ने धवन की बढ़ाई मुश्किलें, जानिए वजह

Related Posts