सालों पहले जिस वेटर ने दी थी खास सलाह, उसको तलाश कर रहे सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के बड़े-बड़े जानकार जिस कमी का पता नहीं लगा सके थे, वो कमी सचिन को एक वेटर ने बताई थी. अब सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर कर उस वेटर की तलाश करने की अपील की है.

सचिन दुनिया के महान क्रिकेटर्स में से एक हैं. ऐसे में उन्हें आउट करने की इच्छा रखने वाले गेंदबाजों से लेकर उनके खेल को लगातार निखारने का प्रयास करने वाले कई सलाहकारों की कोई कमी नहीं है. हालांकि इन सभी की नजरें जो बात नहीं पकड़ पाईं, जो एक होटल के वेटर ने पकड़ ली. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने उस वेटर की बात पर ध्यान दिया और उन्हें फर्क देखने को भी मिला. अब सचिन उस वेटर की तलाश में जुट गए हैं.

दरअसल जब सचिन का बल्ला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संघर्षों का सामना कर रहा था, तब चेन्नई के ताज होटल में एक वेटर ने उन्हें एल्बो गार्ड बदलने की सलाह दी. सचिन के मुताबिक उस वेटर ने बताया कि वो उनका बहुत बड़ा फैन है और वह उनकी वीडियो को बार-बार रिपीट कर के देखता है. ऐसे में उसने गौर किया कि जब सचिन एल्बो गार्ड पहन कर खेलते हैं तब उनके बल्ले का फ्लो अलग हो जाता है और बल्लेबाजी में तकलीफ होती है.

सचिन वेटर की इस बात से सहमत हुए और उन्होंने वापस जा कर अपने एल्बो गार्ड को रिडिजाइन किया. इसके बाद उनके बल्ले का फ्लो सुधरा और बेटिंग में सुधार भी आया. सचिन ने चेन्नई के ताज कोरोमंडल में एक टेस्ट सीरीज से पहले के इस वाकये को ट्वीटर पर एक वीडियो ट्वीट करते हुए बताया है. वीडियो में उन्होंने बताया कि वह उस वेटर से मिलना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने लोगों से उसे तलाश करने में मदद करने की अपील भी की है.

ये भी पढ़ें: प्रवीण कुमार पर पड़ोसी ने लगाया मारपीट का आरोप, कहा- सात साल के बच्चे को भी दिया धक्का