सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया पानी से भरी पिच पर प्रैक्टिस करने का पुराना वीडियो

मास्टर ब्लास्टर ने नेट्स में पानी से भरी पिच पर अभ्यास करते हुए का एक थ्रोबैक वीडियो ट्वीट किया और कहा कि प्यार और जुनून हमेशा अभ्यास करने के नए तरीके खोजने में मदद करता है.

इंग्लैंड में स्विंग-फ्रेंडली पिचों से लेकर उपमहाद्वीप की स्पिन पसंद पिच तक, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की तेज-तर्रार, उछाल भरी पिचों पर, भारत के बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी बल्लेबाजी का परचम लहराया है. मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दुनियाभर के रिकॉर्डों को अपने बल्ले से तोड़ा है. इस सब के पीछे उनका कड़ा परिश्रम है, शुक्रवार को सचिन तेंदुलकर ने उसी परिश्रम का नमूना पेश किया.

मास्टर ब्लास्टर ने नेट्स में पानी से भरी पिच पर अभ्यास करते हुए का एक थ्रोबैक वीडियो ट्वीट किया और कहा कि प्यार और जुनून हमेशा अभ्यास करने के नए तरीके खोजने में मदद करता है. सचिन तेंदुलकर वीडियो में बल्लेबाजी करते देखे जा सकते हैं, एक ऐसी पिच पर जो लगभग पूरी तरह से पानी से भरी हुई है. उन्हें आत्मविश्वास से बैक फुट पर खेलते हुए देखा जा सकता हैं. गेंदबाज पानी से भरी पिच पर बाउंसर फेंकता है, जिसे सचिन ने डक किया.

इस वीडियो के बाद ट्विटर पर फैंस ने सचिन तेंदुलकर की जमकर तारीफ की. एक और प्रशंसक ने ट्वीट किया, “हमारे बचपन को खास बनाने के लिए धन्यवाद.” सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर का अंत 49 एकदिवसीय शतक और 51 टेस्ट शतक के साथ किया.

ये भी पढ़ें: चीन के मुसलमानों के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर चुप्पी साधे इमरान को अमेरिका ने दी नसीहत