सनथ जयसूर्या की सड़क हादसे में मौत? जानिए क्‍या है वायरल ख़बर का सच

खबरों में ऐसा कहा गया था कि होंडा सिविक की एक कार ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी.

नई दिल्‍ली: भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पूर्व श्रीलंकाई कप्तान सनथ जयसूर्या की मौत की फर्जी ख़बर सुनकर हैरान रह गए. जयसूर्या को लेकर ऐसी फर्जी ख़बरें आई थी कि हाल में कनाडा की यात्रा के दौरान दुर्घटना में उनकी मौत हो गई है.

अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, ” सनथ जयसूर्या को लेकर जो ख़बर है, क्या वह सच में सही है. व्हाट्सएप पर मुझे एक ख़बर मिली है, लेकिन ट्विटर पर कहीं भी ऐसा कुछ नहीं है.” फर्जी खबरों में ऐसा कहा गया था कि होंडा सिविक की एक कार ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई है और उसकी पहचान सनथ जयसूर्या के रूप में की गई है.

खबरों में यह भी कहा गया कि कनाडा में श्रीलंकाई उच्चायोग ने इन ख़बरों की पुष्टि की है. हालांकि खुद जयसूर्या ने बाद में इन ख़बरों का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने हाल के समय में कनाडा की यात्रा ही नहीं की और वह श्रीलंका में पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

जयसूर्या ने कहा, “मेरी स्वास्थ्य को लेकर वेबसाइट द्वारा चलाई जा रही फर्जी ख़बरों को नजदरअंदाज करें. मैं श्रीलंका में हूं और मैंने हाल के समय में कनाडा की यात्रा नहीं की है. कृपया फर्जी ख़बरों से दूर रहें.”

ये भी पढ़ें

एमएस धोनी को वर्ल्ड कप में किस नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, सचिन तेंदुलकर ने बताया

महेंद्र सिंह धोनी ने बताया संन्यास के बाद क्या है करियर प्लान