ऑस्ट्रेलियाई टीम के भारतीय दौरे से पहले सहवाग के इस वीडियो ने मचायी खलबली

Share this on WhatsAppनई दिल्ली: ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर टेस्‍ट और वनडे सीरीज में ऐहितहासिक जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. भारतीय टीम पहली ऐसी टीम भी बन गई है जिसने ऑस्‍ट्रेलियाई धरती पर पूरी वनडे, टेस्ट और टी-20 सीरीज में एक भी सीरीज नहीं गंवाई. अब ऑस्‍ट्रेलियाई टीम भारतीय दौरे पर […]

नई दिल्ली: ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर टेस्‍ट और वनडे सीरीज में ऐहितहासिक जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. भारतीय टीम पहली ऐसी टीम भी बन गई है जिसने ऑस्‍ट्रेलियाई धरती पर पूरी वनडे, टेस्ट और टी-20 सीरीज में एक भी सीरीज नहीं गंवाई. अब ऑस्‍ट्रेलियाई टीम भारतीय दौरे पर आने वाली है. इस सीरीज में दो टी-20 और पांच वनडे मैच खेले जाएंगे. लेकिन सीरीज से पहले भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग के एक विज्ञापन पर कंगारू टीम में बवाल मच गया है.

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला भारतीय टीम के ऑस्‍ट्रेलियाई दौरे से जुड़ा है. एक टेस्ट मैच के दौरान स्टंप माइक में ऑस्‍ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ऋृषभ पंत को बेबी-सिटिंग करने के लिए कह रहे थे. बेबी-सिटिंग का मतलब होता है बच्चों की देखभाल करना.

अब उसी मजाक को भुनाने और भारत में होने वाली सीरीज के लिए माहौल बनाने के लिए ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया है जिसनें सहवाग ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने दो बच्चों को गोद में उठाते हुए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेबी-सिटिंग करने की बात कह रहे हैं.

यहां देखें वीडियो –

इस विज्ञापन से ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन नाराज हो गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर हमला बोलते हुए लिखा है कि ‘सतर्क रहो, सहवाग, कभी ऑस्ट्रेलिया को हल्के में मत लो. याद रखो वर्ल्ड कप ट्रॉफी की बेबी-सिटिंग कौन कर रहा है.’ हालांकि सेहवाग ने अभी तक हेडेन के इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *