शाहिद अफरीदी बोले – जब तक पीएम मोदी हैं, भारत और पाकिस्‍तान के बीच नहीं होगा क्रिकेट

अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आयोजन पूरी तरह से पाकिस्तान में कराने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को धन्यवाद भी किया.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तल्खी के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अफरीदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि पड़ोसी भारत से रिश्ते खराब होने के पीछे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और वह जब तक सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीमों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला का होना संभव नहीं होगा.

अपने समय में विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए भारत में भी सराहे जाने वाले अफरीदी ने मोदी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, “मुझे नही लगता कि मोदी के सत्ता में रहते हमें भारत से कोई जवाब मिलेगा. हम अब उनकी (मोदी की) मानसिकता को समझ गए हैं. दोनों देशों की जनता ऐसा नहीं चाहती, लेकिन एक आदमी दोनों देशों के रिश्तों को तबाह कर सकता है.”

अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आयोजन पूरी तरह से पाकिस्तान में कराने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को धन्यवाद भी किया.

उन्होंने कहा, “मेरे लिए पीएसएल का पाकिस्तान लौटना बहुत बड़ी बात है. हमने देखा कि श्रीलंका, बांग्लादेश, विश्व एकादश की टीमें पाकिस्तान आईं. क्रिकेट पाकिस्तान लौटेगा. हमें इसके पूरी तरह से लौटने की पूरी उम्मीद है. पीएसएल को पाकिस्तान में कराना बहुत बड़ी उपलब्धि है.”

 

ये भी पढ़ें-   IND vs NZ: टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया, न्यूजीलैंड का टेस्ट क्रिकेट में अनोखा ‘शतक’

गावस्कर-कपिल देव ने यहां तोड़ा था वर्ल्ड रिकॉर्ड, अब मोदी-ट्रंप के मेगा इवेंट का गवाह बनेगा मोटेरा स्टेडियम