सौरव गांगुली ने भेजा था कोलकाता टेस्‍ट देखने का न्‍योता, बांग्लादेश PM ने दिया जवाब

भारत और बांग्लादेश की टीमें 22 से 26 नवंबर तक ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ ही अपना पहला टेस्ट मैच खेला था.

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टेस्ट मैच को देखने के लिए निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नव-निर्वाचित अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने सोमवार को इसकी पुष्टि की. भारत और बांग्लादेश की टीम 22 से 26 नवंबर तक ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी.

गांगुली ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी इस मैच के लिए आमंत्रित किया जाएगा. उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री शेख हसीना ने पुष्टि की है कि वे आएंगी. अब हम प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री बनर्जी को निमंत्रण भेजेंगे. यह दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के लिए होगा.”

बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ ही अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. पूर्व कप्तान ने साथ ही कहा कि वह दोनों टीमों के उन खिलाड़ियों को भी आमंत्रित करेंगे, जो उस मैच का हिस्सा थे.

गांगुली ने कहा, “हम इसके लिए बांग्लादेश बोर्ड को लिखेंगे. हम उन खिलाड़ियों को आमंत्रित करेंगे, जिन्होंने बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ खेला था.” (IANS)

ये भी पढ़ें

नमाज पढ़ रहे थे शाहबाज नदीम और पूरी हो गई दुआ, ऑर्डर मिला- रांची आ जाओ, मैच खेलना है

जब तक बोर्ड हमारी मांगें पूरी नहीं करेगा…तब तक कोई क्रिकेट नहीं होगा: शाकिब अल हसन