PAK आने से श्रीलंकाई क्रिकेटर्स के इनकार पर शोएब अख्‍तर गमगीन, यूं छलका दर्द

लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, अकिला धनंजया, धनंजया डी सिल्वा, कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला जैसे प्‍लेयर्स ने पाकिस्‍तान जाने से मना कर दिया है.
Shoaib Akhtar, PAK आने से श्रीलंकाई क्रिकेटर्स के इनकार पर शोएब अख्‍तर गमगीन, यूं छलका दर्द

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों के पाकिस्तान में तीन वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज में हिस्सा न लेने के निर्णय पर निराशा जताई है. अख्तर ने ट्वीट किया, “यह काफी निराशाजनक है कि 10 श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है. पाकिस्तान ने हमेशा श्रीलंका क्रिकेट को सपोर्ट किया है. हाल ही में जब श्रीलंका में इस्टर के दिन अटैक हुआ था तो हमने अपनी अंडर 19 की टीम को वहां भेजा था और हमारी पहली इंटरनेशनल टीम थी जो अपनी मर्जी से वहां गई थी.”

Shoaib Akhtar ने लिखा, “और निश्चित रूप से 1996 के विश्व कप को कौन भूल सकता है जब आस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज ने श्रीलंका दौरे से इनकार कर दिया था. पाकिस्तान ने कोलंबो में एक दोस्ताना मैच खेलने के लिए भारत के साथ एक संयुक्त टीम भेजी. हम श्रीलंका से पारस्परिकता की अपेक्षा करते हैं. उनका बोर्ड सहयोग कर रहा है, खिलाड़ियों को भी ऐसा करना चाहिए.”

लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, सुरंगा लकमल, दिमुथ करुणारत्ने, थिसारा परेरा, अकिला धनंजया, धनंजया डी सिल्वा, कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला सहित श्रीलंका के शीर्ष खिलाड़ियों ने 27 सितंबर से शुरू होने वाले दौरे से खुद को अलग कर लिया है.

ये भी पढ़ें

पापा की गोद में शार्क बनीं जीवा को हार्दिक पांड्या ने डराया, देखें PHOTOS

हार्दिक पांड्या ने महीने भर की छुट्टी में क्‍या किया? अब खुला राज

Related Posts