शोएब अख्तर की इच्छा, लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर भारत उठाए वर्ल्ड कप

पूर्व तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर कहा, "रोहित की बेहतरीन टाइमिंग और शॉट सेलेक्शन है. खेल के प्रति उनकी समझ लाजवाब है. राहुल ने भी शतक लगाया जोकि अच्छी बात है."

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर चाहते हैं कि वर्ल्ड कप उप महाद्वीप में आए और इसके लिए उन्होंने भारत के खिताब जीतने का समर्थन किया है. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “न्यूजीलैंड दबाव नहीं सह सकता. मुझे उम्मीद है कि वे इस बार चोकर्स साबित नहीं होंगे, लेकिन वास्तव में मैं चाहता हूं कि वर्ल्ड कप उपमहाद्वीप में आए. इसके लिए मैं भारत का समर्थन करूंगा.”

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में आठ मैचों में अब तक रिकॉर्ड पांच शतक लगाए हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी 103 रनों की शतकीय पारी खेली थी. पूर्व तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर कहा, “रोहित की बेहतरीन टाइमिंग और शॉट सेलेक्शन है. खेल के प्रति उनकी समझ लाजवाब है. राहुल ने भी शतक लगाया जोकि अच्छी बात है.”

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने कहा कि नेट रन रेट महत्वपूर्ण चीज है. पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन वह सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सका. उन्होंने कहा, “पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से अच्छा खेल दिखाया. वास्तव में मुझे लगा कि टीम सेमीफाइनल में जगह बना लेगी. नेट रन रेट काफी निर्दयी चीज है.”

ये भी पढ़ें: ‘हमने 7-1 की उम्मीद नहीं की थी’, शानदार प्रदर्शन पर बोले कप्तान विराट