सिक्सर किंग शिवम दुबे ने बांग्लादेश के खिलाफ किया डेब्यू, फैन्स को आ गई युवराज सिंह की याद

IPL में भी इस खिलाड़ी ने आते ही सुर्खियों में जगह बना ली थी. रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने उन्हें इसबार 5 करोड़ रुपए में खरीदा था.
Shivam Dube, सिक्सर किंग शिवम दुबे ने बांग्लादेश के खिलाफ किया डेब्यू, फैन्स को आ गई युवराज सिंह की याद

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भारत की ओर से एक नया खिलाड़ी डैब्यू कर रहा है. इस खिलाड़ी का असल नाम तो शिवम दुबे है, लेकिन सोशल मीडिया पर नया युवराज सिंह कहकर बुला रहे हैं. दुबे को बांग्लादेश के खिलाफ खेलने का मौका घरेलू क्रिकेट में उनके शानदार प्रदर्शन के चलते मिला है.

BCCI ने भी मैच से पहले शिवम दुबे की 20 सैकेंड की एक वीडियो क्लिप जारी की है. इस वीडियो में शिवम नेट्स के दौरान सिक्सर किंग युवराज की तरह जोरदार शॉट्स जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी बैक लिफ्ट भी एक दम युवराज सिंह जैसी ही है. दुबे सिर्फ बल्लेबाज ही नहीं हैं बल्कि वह राइट आर्म मीडियम पेसर बॉलर हैं.

शिवम का नाम घरेलू क्रिकेट में किसी से छिपा नहीं है. IPL में भी इस खिलाड़ी ने आते ही सुर्खियों में जगह बना ली थी. रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने उन्हें इसबार 5 करोड़ रुपए में खरीदा था. अब जब यह सिक्सर किंग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर रहा है तो खेल प्रशंसकों को अपने हीरो युवराज सिंह कि याद आ रही है.

ये भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में बंगाल महिला क्रिकेट टीम की 3 चयनकर्ता घायल

Related Posts