NZ vs SL: बाउंड्री पर कैच पकड़ने के चक्‍कर में टकराए श्रीलंकाई क्रिकेटर्स, दोनों घायल

कुशल मेंडिस और शेहान जयसूर्या के बीच ऐसी टक्‍कर हुई कि मैदान में सन्‍नाटा छा गया. दोनों दर्द से कराह रहे थे.

NZ vs SL: श्रीलंका और न्‍यूजीलैंड के बीच हुए दूसरे टी20 में एक अनहोनी हो गई. आखिरी ओवर में निर्णायक कैच पकड़ने के चक्‍कर में दो श्रीलंकाई खिलाड़ी टकरा गए. दोनों ग्राउंड पर गिरे और फिर उठ न पाए. इस दौरान सपोर्ट स्‍टाफ और बाकी लोग उन्‍हें घेरे रहे. आखिर में दोनों खिलाड़‍ियों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. बाद में कप्‍तान लसिथ मलिंगा ने कहा कि दोनों अब ठीक हैं.

आखिरी ओवर में न्‍यूजीलैंड को जीत के लिए 7 रन चाहिए थे. पहली दो गेंदों पर दो विकेट गिरे तो समीकरण 4 गेंद में 7 रन का हो गया. मलिंगा ने आखिरी ओवर के लिए लेग स्पिनर वनिदु हसरंगा को चुना था. हसरंगा की तीसरी गेंद को मिशेल सैंटनर ने वाइड लॉन्‍ग-ऑन की तरफ खेल दिया. लॉन्‍ग-ऑन से शेहान जयसूर्या बाउंड्री लाइन की तरफ दौड़े मगर डीप मिडविकेट से कुशल मेंडिस भी दौड़ते आ रहे थे और जयसूर्या से टकरा गए.

जयसूर्या कैच पकड़ चुके थे मगर मेंडिस से टकराते ही उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गई. दोनों खिलाड़ी मैदान पर पड़े रहे, ग्राउंड स्‍टाफ उनके चारों ओर खड़ा हाल ले रहा था. अंपायर ने पहले चौके का इशारा किया, बाद में छक्‍का बताया क्‍योंकि गेंद फील्‍डर के हाथ से नहीं गिरी थी.

NZ vs SL: कीवियों ने T20 सीरीज भी जीती

छक्‍के के साथ ही स्‍कोर बराबर हो गए और अगली गेंद पर सैंटनर ने चौका जड़ न्‍यूजीलैंड को दूसरा टी20 भी जिता दिया. तीन टी20 मैचों की सीरीज में कीवियों ने 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. मैच के बाद मलिंगा ने दोनों खिलाड़‍ियों की हालत पर अपडेट देते हुए कहा, “वे ठीक हैं और शायद अगला गेम खेलेंगे.”

मेंडिस और जयसूर्या को पिछले महीने भी चोट लगी थी, जब वे बाइक से गिर गए थे. तब दोनों बांग्‍लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने का जश्‍न मना रहे थे.

ये भी पढ़ें

ग्‍लेन मैक्‍सवेल का दिल चुरा ले गई ये इंडियन लड़की, तस्‍वीरों में देखें लव स्‍टोरी

132 साल के क्रिकेट इतिहास में पहली बार, वेस्टइंडीज के लिए दूसरी पारी में 12 खिलाड़ियों ने की बल्लेबाजी