LIVE मैच के दौरान ‘भारतीय’ महिला ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, ढूंढ रही गुजरात पुलिस

वीडियो में खिलाड़ियों की जर्सी देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच का है.

नई दिल्ली. पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतह ने एक महिला का वीडियो ट्वीट करते हुए दावा किया है कि ‘भारत के अहमदाबाद की एक मुस्लिम महिला लाइव मैच के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही है.’ तारिक फतह के वीडियो ट्वीट करते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में खिलाड़ियों की जर्सी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है.

तारिक फतह ने ट्वीट कर लिखा है कि, “भारत के अहमदाबाद की एक महिला पाकिस्तानी प्रशंसकों और क्रिकेट चाचा के साथ मिलकर “पाकिस्तान ज़िंदाबाद” के नारे लगा रही है. इसके साथ ही वह “पाकिस्तान भारत के खिलाफ भी जीत जाएगा,” कहकर अपनी सच्ची निष्ठा भी दर्शा रही है. “


तारिक फतह के शेयर किए गए वीडियो में एक महिला मशहूर क्रिकेट फैन ‘क्रिकेट चाचा’ उर्फ चौधरी अब्दुल जलील के साथ तस्वीर खिचा रही है और बाद में वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती है. इसके साथ ही वह ये भी कहती है की पाकिस्तान भारत के खिलाफ भी जीत जाएगा. वह वीडियो में अपने आप को भारत के अहमदाबाद से बताती है. वीडियो में चाचा बताते हैं कि उन्होंने अहमदाबाद एक बार विजिट किया है. उसके बाद चाचा कहते हैं ये हमारी बेटी की तरह हैं. तालियां.

महिला के पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने से गुस्साए भारतीय फैंस इस ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि, अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच ने महिला की तलाश शुरू कर दी है और इसके चलते कई स्थानों का दौरा भी किया है. क्राइम ब्रांच के एक सीनियर अधिकारी ने TOI को बताया कि ऐसी संभावना है कि महिला अहमदाबाद की हो सकती है जो ब्रिटेन में बसी है.

ये भी पढ़ें: किसके कहने पर नहीं चुने गए अंबाती रायडू, हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें: संन्यास ले चुके भारतीय बल्लेबाजों में रायडू का औसत सर्वाधिक, फिर क्यों कहा अलविदा?