एक्‍सटेंशन ना मिलने से भड़के बैटिंग कोच संजय बांगड़, सेलेक्‍टर्स के कमरे में घुस खूब सुनाया

टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ के इस रवैये से BCCI बिल्‍कुल खुश नहीं है. इस घटना के बारे में CoA प्रमुख विनोद राय को भी बता दिया गया है.

टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ को एक्‍सटेंशन नहीं मिला है. पांच साल तक यह रोल अदा करने के बाद बांगड़ को ‘भरोसे की कमी’ के चलते हटाया जा रहा है. भारत ने वेस्‍टइंडीज में शानदार प्रदर्शन किया है. सीरीज खत्‍म होते ही ख़बर आई है कि बांगड़ ने दो सप्‍ताह पहले एक सेलेक्‍टर के कमरे में घुस बहस की थी.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, ‘दो हफ्ते पहले बांगड़ ने नेशनल सेलेक्‍टर देवांग गांधी के कमरे में घुसकर खुद को नेशनल टीम के बैटिंग कोच पद से हटाए जाने पर नाराजगी जताई थी. अखबार ने सूत्र के हवाले से लिखा है, “(जब सेलेक्‍शन कमेटी इंटरव्‍यू कर रही थी… उन्‍होंने (संजय) देर शाम देवांग के कमरे का दरवाजा खटखटाया और उन्‍हें तथा सेलेक्‍शन कमेटी को खूब सुनाया.”

ख़बर के मुताबिक, संजय ने सेलेक्‍टर्स को चेतावनी दी कि टीम उनके पीछे खड़ी हो जाएगी और उनका फैसला (बांगड़ को हटाने का) उल्‍टा पड़ेगा. बांगड़ ने गांधी से कथित तौर पर यह भी कहा कि अगर सेलेक्‍टर्स उन्‍हें इंडिया का बैटिंग कोच नहीं बनाते तो उन्‍हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेज दें.

बताया जा रहा है कि BCCI संजय के इस रवैये से बिल्‍कुल खुश नहीं है. संजय की बदतमीजियों के बारे में CoA प्रमुख विनोद राय को भी बता दिया गया है.

ये भी पढ़ें

132 साल के क्रिकेट इतिहास में पहली बार, वेस्टइंडीज के लिए दूसरी पारी में 12 खिलाड़ियों ने की बल्लेबाजी

ग्‍लेन मैक्‍सवेल का दिल चुरा ले गई ये इंडियन लड़की, तस्‍वीरों में देखें लव स्‍टोरी