इंग्‍लैंड में फंस गई है टीम इंडिया, वर्ल्‍ड कप फाइनल होने के बाद ही लौट पाएगी वतन

BCCI ने सेमीफाइनल में हार के बाद रिटर्न टिकट्स अरेंज करने को हर जुगाड़ भिड़ाया, मगर सफलता नहीं मिली.

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट टीम भले ही सेमीफाइनल हार कर वर्ल्‍ड कप से बाहर हो गई हो, मगर उसकी वतन वापसी अभी नहीं होगी. टीम को मजबूरन फाइनल होने तक इंग्‍लैंड में ही रुकना पड़ेगा.

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 18 रन से हार के बाद टीम के लॉजिस्टिक्‍स मैनेजर की परेशानी बढ़ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, BCCI भारतीय टीम के लिए रिटर्न टिकट्स की व्‍यवस्‍था नहीं करा सका. अब पूरी टीम को रविवार तक मैनचेस्‍टर में ही रुकना होगा.

BCCI ने सेमीफाइनल के बाद रिटर्न टिकट्स अरेंज करने का हर जतन किया, मगर सफलता नहीं मिली. अब लॉर्ड्स में 14 जुलाई को न्‍यूजीलैंड और इंग्‍लैंड के बीच होने वाले फाइनल के बाद ही टिकट्स का इंतजाम हो पाएगा.

गुरुवार को भारतीय क्रिकेटर्स ने टीम होटल तो छोड़ दिया मगर फाइनल तक वह यहीं रहेंगे. कुछ खिलाड़ी इंग्‍लैंड से भारत आएंगे, जबकि कुछ वहां से घूमने के लिए अलग-अलग जगह निकल जाएंगे.

भारत को 3 अगस्‍त से वेस्‍टइंडीज का दौरा करना है. इस दौरे पर टीम को 3 टी-20 खेलने हैं, इनमें से दो अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे. इसके बाद 8 से 14 अगस्‍त के बीच वनडे सीरीज होगी. सबसे अंत में दो टेस्‍ट मैचों की एक सीरीज होगी. भारतीय टीम का विंडीज दौरा 3 सितंबर को खत्‍म होगा.

ये भी पढ़ें

धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच BCCI की तरफ से आया ये जवाब

ICC के बड़े टूर्नामेंट्स में ढ़ेर हो जाती है टीम इंडिया, देखें आंकड़े

ऋषभ पंत के आउट होते ही रवि शास्‍त्री पर बरस पड़े थे विराट कोहली, सामने आया VIDEO