World Cup 2019: बारिश में धुल सकता है भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच, जानें मौसम का हाल

रविवार को मौसम कुछ साफ होने की सम्भावना जताई जा रही है. दोपहर तक हल्की बारिश होने के आसार हैं.
Cricket, World Cup 2019: बारिश में धुल सकता है भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच, जानें मौसम का हाल

नई दिल्ली: विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला होगा. भारत और पाकिस्तान एक-दूसरे की चिर प्रतिद्वंदी टीमें हैं. इन दोनों टीमों में होने वाला मुकाबला हमेशा ही बहुत रोमांचक होता है. रविवार का मुकाबला भी बेहद रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है.

इस बार क्रिकेट विश्व कप का आयोजन इंग्लैंड में हो रहा है. इंग्लैंड में इन दिनों बारिश हो रही है. बारिश के चलते अबतक खेले गए कुल 19 मैचों में चार रद्द हो चुके हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच कल होने वाले मैच में भी बारिश होने के आसार हैं. ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों को एक बार भी से निराशा हाथ लग सकती है.

बारिश के बावजूद सूखी है पिच
इस हफ्ते हर दिन बारिश हुई है, फिर भी पिच सूखी दिख रही है जो कि क्यूरेटर और मैदान कर्मचारियों की सजगता का नतीजा है. रविवार को मौसम कुछ साफ होने की सम्भावना जताई जा रही है. दोपहर तक हल्की बारिश होने के आसार हैं. रविवार को मैनचेस्टर में स्थानीय समय अनुसार दोपहर 12 बजे से 1 बजे के बीच हल्की बौछार की भविष्यवाणी की गई है.

Cricket, World Cup 2019: बारिश में धुल सकता है भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच, जानें मौसम का हाल

मैच स्थानीय समयानुसार सुबह 10.30 बजे शुरू होता है, इसलिए हम समय पर मैच की शुरुआत देख सकते हैं. बारिश से धुले मैचों के लिए आरक्षित दिनों के नहीं होने के लिए आईसीसी की आलोचना हो रही है. हालांकि आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने स्पष्ट किया कि ग्रुप स्टेजो में ऐसा कुछ होना किसी बुरे सपने से काम नहीं है.

इसके साथ साथ उन्होंने ये भी कहा जब एक मैच मौसम की स्थिति से प्रभावित होता है तो वेन्यू टीम मैच ऑफिशियल और ग्रॉउंड स्टाफ एकजुट होकर काम करती है. टीम का प्रयास होता है कि किसी भी तरीके से मैच हो सके, चाहे कम ओवर्स का ही मैच खेला जाए.

ये भी पढ़ें-

PAK के खिलाफ इसी मुकाबले से रातोंरात स्टार बन गए थे MS धोनी, नहीं भूले होंगे पाकिस्तानी

टीम इंडिया को हराने के लिए कोहली से सीख रहे PAK बल्लेबाज बाबर आजम

IND vs PAK: जब छुरी-कांटे लेकर पाकिस्तानी खिलाड़ी पर चढ़ गए थे हरभजन सिंह

Related Posts