साली की शादी में नहीं पहुंचे जीजा Shoaib Malik, जानिए क्या है वजह

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से हुई है.

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) और पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन (Azahruddin) के बेटे असदुद्दीन (Asaduddin) की शादी हैदराबाद में धूमधाम से हुई. इस शादी में दोनों परिवार और उनके करीबी शामिल हुए. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं. इस शादी की तस्वीरों में लोग जिस एक शख्स को तलाश कर रहे हैं वह हैं सानिया के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik).

Shoaib Malik could not attend wedding of sister in law, साली की शादी में नहीं पहुंचे जीजा Shoaib Malik, जानिए क्या है वजह

शादी की तस्वीरों से, वीडियो से और रस्मों से भी शोएब मलिक (Shoaib Malik) गायब मिले.  इससे शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के फैन्स में उत्सुकता थी कि आखिर ऐसे बड़े मौके पर मलिक की अनुपस्थिति की वजह क्या है?

Shoaib Malik could not attend wedding of sister in law, साली की शादी में नहीं पहुंचे जीजा Shoaib Malik, जानिए क्या है वजह

बहरहाल 37 वर्षीय क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के शादी से गायब रहने की वजह सामने आ गई है. दरअसल शोएब मलिक पारिवारिक फंक्शन से दूर क्रिकेट धर्म निभा रहे हैं और बीपीएल (Bangladesh Premier League) में खेल रहे हैं. वे बांग्लादेश में राजशाही रॉयल्स की टीम से खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

अनम मिर्जा ने कहा ‘कबूल है’ और जिंदगी भर के लिए थाम लिया असद का हाथ, देखें VIDEO
अपने जिगरी यार के बिना बेचैन हैं केएल राहुल, कहा- आपके बिना ड्रेसिंग रूम खाली लगता है