2019 World Cup: शिखर धवन विश्वकप से बाहर, भुवी ने भी बढ़ाई टीम इंडिया की मुश्किलें, VIDEO

भुवनेश्वर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में गेंदबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हो गई थी और इसी कारण वह मैदान छोड़कर चले गए थे.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम अपने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लगी चोट के लेकर आगे की स्थिति जानने का इंतजार कर रही है.

टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच शंकर बासु ने कहा है कि टीम के फीजियो पेट्रिक फार्हट, भुवनेश्वर की चोट से निपटने पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं. बासु ने मीडिया से कहा, “हमारे फीजियोथैरेपिस्ट भुवनेश्वर पर इस समय निगाहें रखे हुए हैं और जल्दी हमें उनकी स्थिति का पता चला जाएगा.”

भुवनेश्वर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में गेंदबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हो गई थी और इसी कारण वह मैदान छोड़कर चले गए थे. उनके स्थान पर विजय शंकर ने ओवर पूरा किया था. टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद कहा था कि भुवनेश्वर दो या तीन मैचों के लिए बाहर जा सकते हैं.

कप्तान ने कहा था, “भुवनेश्वर को थोड़ी चोट है, वह गिर गए थे. वह दो या तीन मैचों के लिए बाहर हैं, लेकिन टूर्नामेंट में वह वापसी करेंगे.” भारत को बुधवार को ही एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे में चोट के कारण बाहर हो गए हैं.