Video Viral: रिटायरमेंट की अटकलों के बीच धोनी ने गुनगुनाया, ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’

यह पहली बार नहीं है जब धोनी कैमरे पर गाना गाते हुए दिखे हों. इस महीने की शुरुआत में, दोस्तों के साथ भी गाना गाते हुए, उनका उनका एक वीडियो वायरल हुआ था.
MS Dhoni hummed mai pal do pal ka sayar hu, Video Viral: रिटायरमेंट की अटकलों के बीच धोनी ने गुनगुनाया, ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’

एमएस धोनी के भविष्य के बारे में सवाल पिछले 6 महीनों से क्रिकेट की दुनिया पर हावी हैं. 2019 विश्व कप में भारत के अभियान के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में खेलते हुए नहीं दिखे हैं. हालांकि नवंबर में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि भारत के पूर्व कप्तान ट्रेनिंग पर लौट आए हैं और टीम में वापसी की तैयारी कर रहे हैं, जो जनवरी में हो सकती है. लेकिन इससे पहले कि वह मैदान पर वापसी कर पाते, एक कार्यक्रम के दौरान एक मंच पर धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एक प्रशंसक द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में धोनी को गाते हुए दिखाया गया है, “मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है.” पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी जवानी है.” इस वीडियो में भीड़ को धोनी के गाने को सुनते हुए ताली बजाते हुए देखा जा सकता है.

यह पहली बार नहीं है जब धोनी कैमरे पर गाना गाते हुए दिखे हों. इस महीने की शुरुआत में, दोस्तों के साथ भी गाना गाते हुए, उनका उनका एक वीडियो वायरल हुआ था.

मालूम हो कि पिछले हफ्ते BCCI के प्रिसिडेंट सौरव गांगुली से सवाल किया गया था कि क्या धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड कप में खेलेंगे. अपनी प्रतिक्रिया में, पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, “ये तो आप धोनी से पूछें.”

यहां यह भी बता दें कि मौजूदा राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने पिछले महीने यह स्पष्ट कर दिया कि पैनल “आगे बढ़ रहा” है और धोनी ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए ऋषभ पंत जैसे रक्त युवाओं के इरादे से अवगत हैं. भारतीय क्रिकेट में सबसे बड़े नामों में से एक, धोनी ने भारत को दो विश्व खिताब दिलाए – 2007 में दक्षिण अफ्रीका में विश्व टी 20 और घर में 2011 का एकदिवसीय विश्व कप.

ये भी पढ़ें: इस खिलाड़ी के बारे में पूछा सवाल तो बोले डु प्लेसिस, वो मेरी बहन के साथ सो रहे हैं…

Related Posts