शमी की इस गलती पर भड़क गए कोहली, सुनाई खरी-खरी, Video हुआ वायरल

क्रिकेट फैन्स इस पर मजे लेते हुए सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि कोहली ने एक बार फिर से 'बेन स्टोक्स' को याद किया है.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोहली वीडियो में मोहम्मद शमी को कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो क्लिप भारत और बांग्लादेश के बीच मंगलवार को खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मुकाबले की है.

कोहली ने गुस्से का किया इजहार
वीडियो में विराट कोहली को शमी पर भड़कते हुए देखा जा सकता है. दरअसल कोहली ने शमी पर नाराजगी दिखाते हुए अपने तरीके से गुस्से का इजहार किया है. क्रिकेट फैन्स इस पर मजे लेते हुए सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि कोहली ने एक बार फिर से ‘बेन स्टोक्स’ को याद किया है.

मुकाबले में बांग्लादेशी पारी का 27वां ओवर फेंका जा रहा था. भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी कर रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास ने मिड ऑफ की तरफ एक शॉट खेला और तेजी से सिंगल लिया. फिर जसप्रीत बुमराह ने गेंद को सीधे विकेट पर फेंका, लेकिन गेंद विकेट पर नहीं लगी.


बैक-अप के लिए नहीं आए शमी
इस बची कोई खिलाड़ी बैक-अप नहीं कर रहा था और बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने एक और रन ले लिया. मोहम्मद शमी बैक अप करने वाले थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इस पर कोहली शमी पर भड़क गए और उनके ऊपर बड़बड़ाने लगे.

बता दें कि भारत ने इस रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को 28 रनों से मात दे आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. भारत द्वारा रखे गए 315 रनों के लक्ष्य के सामने बांग्लादेश ने काफी संघर्ष किया, लेकिन 48 ओवरों में सभी विकेट खोकर 286 रन ही बना सकी. इस जीत के बाद भारत के आठ मैचों में छह जीत, एक हार और एक रद्द मैच के बाद 13 अंक हो गए हैं. वह दूसरे स्थान पर ही कायम हैं.

ये भी पढ़ें-

AFG vs WI: अफगानिस्तान का नहीं खुला खाता, आखिरी मैच में वेस्टइंडीज ने दी मात

LIVE मैच के दौरान ‘भारतीय’ महिला ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, ढूंढ रही गुजरात पुलिस

क्या ये सुंदर pic-hai? सचिन तेंदुलकर का ट्विटर यूजर्स से सवाल