क्रिकेट फैन्स हुए ‘दादी’ के मुरीद, कोहली-रोहित ने मिलकर लिया आशीर्वाद

क्रिकेट वर्ल्ड कप के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस खास मुलाकात की वीडियो शेयर की गई है. वीडियो में कोहली और रोहित...

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच एजबेस्टन में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में दर्शकों के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला. दर्शक मैच की हर एक गेंद पर अपने फेवरेट क्रिकेटर्स का हौसला अफजाई कर रहे थे. इसी बीच 87 साल की एक बुजुर्ग महिला भी भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करती नजर आईं. इनका नाम चारुलता पटेल है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ‘दादी’
चारुलता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. क्रिकेट फैन्स इन्हें दादी कहकर पुकार रहे हैं. दादी ने सबको अपना मुरीद बना लिया है. दादी टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ मांग रही हैं. उन्होंने एएनआई से कहा कि ‘भारत विश्व कप जीतेगा. मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करती हूं कि भारत जीत जाए. मैं टीम को हमेशा आशीर्वाद देती हूं.’


कोहली-रोहित ने दादी से की मुलाकात
इतना ही नहीं, मैच के बाद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने दादी से मुलाकात की. क्रिकेट वर्ल्ड कप के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस खास मुलाकात की वीडियो शेयर की गई है. वीडियो में कोहली और रोहित ने दादी से बातचीत करते और उनका आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं.

…इसलिए क्रिकेट पसंद करती हैं दादी
मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, “मेरे बच्चे अक्सर क्रिकेट खेला करते हैं, इसलिए मुझे क्रिकेट पसंद हैं. मैं भारत में पैदा नहीं हुई हूं. मेरा जन्म तन्जानिया में हुआ था. लेकिन मेरे माता-पिता भारत से हैं. इसलिए मैं अपने देश पर बहुत गर्व करती हूं.”

भारत ने जीता मुकाबला
बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को रोमांचक मैच में 28 रनों से मात दे आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. भारत द्वारा रखे गए 315 रनों के लक्ष्य के सामने बांग्लादेश ने काफी संघर्ष किया, लेकिन 48 ओवरों में सभी विकेट खोकर 286 रन ही बना सकी.

इस जीत के बाद भारत के आठ मैचों में छह जीत, एक हार और एक रद्द मैच के बाद 13 अंक हो गए हैं. वह दूसरे स्थान पर ही कायम हैं. वहीं, बांग्लादेश को इससे झटका लगा है. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे अब पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में जीत हासिल करनी होगी. साथ ही दूसरी टीमों के मैचों के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs BAN: अंपायरों से भिड़े विराट कोहली, पड़ सकता है महंगा

IND vs BAN: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीत कर पक्का किया सेमीफाइनल का टिकट

IND vs BAN: एक ही मैदान पर रोहित ने जड़ी शतकों की हैट्रिक, कई शूरमाओं के रिकॉर्ड किए धराशाई