‘हमने 7-1 की उम्मीद नहीं की थी’, शानदार प्रदर्शन पर बोले कप्तान विराट

लीग दौर के आखिरी मैच में शनिवार को भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया.
विराट कोहली, ‘हमने 7-1 की उम्मीद नहीं की थी’, शानदार प्रदर्शन पर बोले कप्तान विराट

लंदन. आईसीसी विश्व कप-2019 के लीग दौर में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उन्होंने लीग दौर में 7-1 के स्कोर के बारे में नहीं सोचा था. भारत को लीग दौर में सिर्फ एक हार इंग्लैंड से मिली जबकि सात मैच में उसे जीत हासिल हुई. न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच उसका बारिश के कारण धुल गया था.

मैच के बाद कोहली ने कहा, “हम अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते थे लेकिन हमने 7-1 की उम्मीद नहीं की थी. भारत के लिए इस तरह से एक साथ होकर खेलना सम्मान की बात है. सेमीफाइनल के लिए लगभग सभी चीजें तय हो गई हैं, लेकिन हम एक ही तरह की टीम नहीं बनना चाहते. हमें अगले दिन फिर शुरुआत करनी होगी और शानदार प्रदर्शन करना होगा.”

सेमीफाइनल में भिड़ने वाली टीम को लेकर कोहली ने कहा, “हमारे लिए विपक्षी टीम मायने नहीं रखती क्योंकि अगर हम अच्छा नहीं खेलेंगे तो हर कोई हमें हरा सकता है और हम अच्छा खेलेंगे तो हम किसी को भी हरा सकते हैं.”

भारतीय टीम ने श्रीलंका को आखिरी लीग मुकाबले में 7 विकेट से मात दी. इसके साथ ही टीम इंडिया ने सेमीफाइनल के लिए अपना विपक्षी और मैदान दोनों चुन लिया. भारत का सेमीफाइनल मुकाबला 9 जुलाई को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड मैदान पर खेला जाना है, वहीं दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 11 जुलाई को बर्मिंघम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: IND vs SL: मैच के दौरान “Justice For Kashmir” का बैनर लहराते हुए उड़ा विमान

ये भी पढ़ें: World Cup: दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, सेमीफाइनल मुकाबले हुए तय

Related Posts