विराट कोहली ने निभाया 87 वर्षीय फैन चारुलता से किया वादा

विराट ने चारुलता से कहा था कि वे भारत के बचे हुए मैचों का हिस्सा भी बनें, लेकिन चारुलता ने कप्तान से कहा था कि उनके पास अन्य खेलों की टिकट नहीं है.

नई दिल्ली: हाल ही में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए क्रिकेट विश्व कप के मैच के दौरान 87 वर्षीय भारतीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल एक ही दिन में इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. किसी यंग फैन की तरह चारुलता मैच में बहुत ही जोश के साथ कप्तान विराट एंड टीम को चीयर कर खेल में उनका उत्साह बढ़ा रही थीं.

मैच के बाद विराट ने सोशल मीडिया दादी चारुलता से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया. विराट कोहली ने इस बुजुर्ग फैन की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी की थी. इस फोटो के जरिए विराट ने अपने सभी फैन्स को उनके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया कहा और खासकर चारुलता पटेल का भी शुक्रिया किया.

विराट और चारुलता की मुलाकात के बाद यह खुलासा हुआ कि विराट ने चारुलता से कहा था कि वे भारत के बचे हुए मैचों का हिस्सा भी बनें, लेकिन चारुलता ने कप्तान से कहा था कि उनके पास अन्य खेलों की टिकट नहीं है. इसके बाद कोहली ने चारुलता से वादा किया था कि वे उनके लिए टिकट का इंतजाम करेंगे.

वहीं अब विराट ने चारुलता से किए अपने इस वादे को पूरा कर दिया है. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, चारुलता की पोती अंजली ने कहा, “जब कोहली ने उन्हें (पटेल) को गले लगाया, तो उन्होंने दादी से सभी मैचों में आने को कहा, लेकिन पटेल ने जवाब दिया कि बेटा मेरे पास टिकट नहीं है. तो कोहली ने उनसे कहा था कि चिंता न करें, उनके लिए टिकट का इंतजाम वे करेंगे और वे अपनी बात पर खरे उतरे.”

इसके आगे अंजली ने कहा, “अब हमारे पास भारत के होने वाले अन्य मैंचों के टिकट हैं, जिनमें लीड्स में श्रीलंका के खिलाफ होने वाला मैच, सेमी-फाइनल और फाइनल मैच शामिल हैं. हमने और भी टिकट के लिए उनसे कहा, लेकिन वे ज्यादा टिकट का इंतजाम नहीं कर सके.”

 

ये भी पढ़ें-    बार-बार बैट का स्पॉन्सर क्यों बदल रहे हैं MS धोनी?

श्रीलंका मुकाबले से पहले लीड्स की सड़कों में एन्जॉय करती दिखी टीम इंडिया, पांड्या बोले- ‘ब्वॉएज डे आउट’