‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने कप्तान विराट के बाद अनुष्का को भी किया अनफॉलो, मामला क्या है?

रोहित शर्मा के अनुष्का शर्मा को अनफॉलो किए जाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नया स्टेटस अपलोड किया है.

नई दिल्ली: विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूज़ीलैंड की टीम से मिली हार के बाद से ही भारतीय क्रिकेट टीम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार की बात अब पूरी तरह सामने आ गई है.

टीम के कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों से बातचीत के दौरान यह पता चला है कि वर्ल्ड कप के दौरान एक “सीनियर खिलाड़ी” ने “फैमिली क्लॉज” तोड़ा था जिसकी वजह से टीम के कई खिलाड़ी नाराज़ हैं.

खिलाड़ियों के मुताबिक बोर्ड ने उन्हें मात्र 15 दिन की अनुमति दी थी लेकिन उन्होंने नियम तोड़ते हुए पूरे वर्ल्ड कप में अपनी पत्नी को साथ रखा. इतना ही नहीं इस बारे में कप्तान, कोच या मैनेजर से अनुमति भी नहीं ली गई. सीनियर खिलाड़ी की इस बात से एक खेमा खासा नाराज था.

इतना ही नहीं रोहित शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया या था, रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और एक्टर अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया है.

बहरहाल, रोहित शर्मा द्वारा अनुष्का शर्मा को अनफॉलो करने से एक बात साफ है कि समस्या खिलाड़ियों के परिवार तक पहुंच गई है. रोहित शर्मा के अनुष्का शर्मा को अनफॉलो किए जाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नया स्टेटस अपलोड किया है.

उन्होंने लिखा कि ‘एक बुद्धिमान व्यक्ति ने कभी कुछ नहीं कहा. सच कभी झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता.’

हाल की इन घटनाओं ने उस चर्चा को फिर से बल दिया है जिसके तहत कहा जा रहा था कि सेमीफाइनल में हार के बाद से भारतीय टीम दोफाड़ हो गयी है. रिपोर्ट में कहा गया कि टीम इंडिया में गंभीर रुप से गुटबाजी की स्थिति हो गयी है.

और पढ़ें- TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन पर भी CBI की नजर, सारधा चिटफंड घोटाले में किया तलब