विश्वकप के सेमीफाइनल में जरूर लौटेंगे गब्बर, विराट कोहली को है भरोसा

शिखर की चौट को ध्यान में रखते हुए कोहली ने कहा कि यह बेहतर भी है कि जब मैदान सुरक्षित न हो तो खिलाड़ियों को मैदान में उतरना नहीं चाहिए.

नई दिल्ली: विश्व कप में शानदार पारी खेलने के बाद अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को तीन सप्ताह के लिए बाहर होना पड़ा है. हालांकि कप्तान विराट कोहली को भरोसा है कि वह विश्वकप सेमिफाइनल से पहले टीम में लौट आएंगे. दरअसल गुरूवार को भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच बारिश के चलते रद्द होने के बाद भारतीय कप्तान ने प्रेस ब्रीफ में कहा कि ये काफी निराशाजनक है कि मैच रद्द हो गया.

हालांकि शिखर की चौट को ध्यान में रखते हुए कोहली ने कहा कि यह बेहतर भी है कि जब मैदान सुरक्षित न हो तो खिलाड़ियों को मैदान में उतरना नहीं चाहिए. उनका कहना है कि खिलाड़ियों के दृष्टिकोण से यह बेहतर नहीं है क्योंकि हम इस जगह पर किसी भी खिलाड़ी को चोटिल होते हुए नहीं देखना चाहते हैं.

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की चोट का जिक्र करते हुए कप्तान कोहली ने कहा कि अभी वह चोटिल हैं इसलिए बाहर हैं. कोहली ने उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस लीग के आखिर में सेमीफाइनल मैच में जरूर खेलेंगे.

ये भी पढ़ें: अगर आप हैं एमएस धोनी के फैन तो यहां मिल रहा है मुफ्त खाना