भारतीय सैनिकों के लिए इस बार जरूर जीतेंगे वर्ल्ड कप: विराट कोहली

टीम की स्ट्रैंथ पर बात करते हुए धाकड़ बल्लेबाज कोहली ने कहा, "हमारे सभी बॉलर फ्रैश हैं और कोई भी थका हुआ नहीं है. हमारा ध्यान अच्छा क्रिकेट खेलने की ओर है."
विराट कोहली, भारतीय सैनिकों के लिए इस बार जरूर जीतेंगे वर्ल्ड कप: विराट कोहली

नई दिल्ली: इसी महीने के आखिर में क्रिकेट विश्वकप का आयोजन होना है. विश्वकप के लिए इंग्लैंड रवाना होने के पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम की तैयारियों से लोगों को अवगत कराया. साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार भारतीय टीम विश्वकप जरूर जीतेगी. कोहली का कहना है कि वह विश्वकप की ट्रॉफी भारतीय सैनिकों के नाम करेंगे.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने क्रिकेट के इस त्योहार के लिए अपनी टीम की तैयारियों का भी जिक्र प्रेस वार्ता में किया. उनका कहना है कि भारतीय टीम इस वक्त सबसे मजबूत टीमों में से एक हैं. उन्होंने बताया कि टीम के सभी खिलाड़ियों का आईपीएल के दौरान काफी अच्छा फॉर्म रहा है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्वकप में शामिल होने वाली टीमों में सबसे ज्यादा संतुलित बताया.

टीम की स्ट्रैंथ पर बात करते हुए धाकड़ बल्लेबाज कोहली ने कहा, “हमारे सभी बॉलर फ्रैश हैं और कोई भी थका हुआ नहीं है. हमारा ध्यान अच्छा क्रिकेट खेलने की ओर है.” उन्होंने कहा कि कुलदीप यादव काफी सफल गेंदबाज रहे हैं. आईपीएल में उन्होंने काफी अच्छ प्रदर्शन रहा है और उनसे विश्वकप में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है.

भारतीय सैनिकों के लिए इस बार वर्ल्डकप जीतने का दावा करने वाले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके लिए इस विश्वकप में सबसे बड़ा चैलेंज रहेगा प्रेशर हैंडल करना. उन्होंने कहा कि विश्वकप के दौरान प्रेशर हैंडल करना सबसे जरूरी चीज भी है.

ये भी पढ़ें: जानिए क्यों इस महिला ने गोबर से पोत डाली अपनी कार

ये भी पढ़ें:‘मोदीजी मुझे मरवाना चाहते हैं’ केजरीवाल के दावे पर BJP ने भेजा नोटिस

Related Posts