धोनी के संन्यास पर अटकलें खत्म, मुख्य चयनकर्ता MSK प्रसाद का आया बयान

2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के संन्यास को लेकर कई बार अफवाह आती रही हैं. टीम वेस्टइंडीज की दौरे पर भी गई थी लेकिन धोनी का चयन नहीं किया गया.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया में धोनी की एक तस्वीर शेयर की. जिसके बाद धोनी के संन्यास की अटकलें तेज हो गई हैं. सुबह से ही सोशल मीडिया में धोनी के संन्यास की बातें चल रही हैं. बताया जा रहा है कि धोनी शाम के सात बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक किसी भी तरह का आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. ऑनलाइन मीडिया के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारियों ने पुष्टि की कि धोनी के संन्यास को लेकर कोई इरादा नहीं है.

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद का बयान भी सामने आया है. उनका कहना है कि उनको इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

दरअसल, यह फोटो 2016 वर्ल्ड कप का है. उस दौरान यह मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेला गया था. कोहली ने धोनी के सथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं यह मैच कभी नहीं भूल सकता हूं. वह बेहद खास रात थी, जब इस इंसान ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया.’ इस फोटो में विराट घुटने पर बैठकर जश्न मना रहे हैं और धोनी उनकी ओर बढ़ रहे हैं.

2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के संन्यास को लेकर कई बार अफवाह आती रही हैं. टीम वेस्टइंडीज की दौरे पर भी गई थी लेकिन धोनी का चयन नहीं किया गया. उस वक्त ये कहा गया था कि धोनी ने अपने आपको अनुपलब्ध बताया है. माही पैरा कमांडोज की ट्रेनिंग लेने के लिए आर्मी के साथ चले गये. इस दौरान भी कई मर्तबा धोनी के संन्यास को लेकर सोशल मीडिया में अफवाहों का बाजार गर्म रहता था.

आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास को लेकर तमाम बातें की जा रही हैं. कई लोग तो भावुक संदेश तक पोस्ट कर रहे हैं लेकिन मैं फिर यहां आपको बता दूं कि अभी तक न तो धोनी की तरफ से और न ही बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक बयान दिया गया है. ऐसा पहले भी कई बार धोनी के संन्यास को लेकर अफवाह फैलाई जाती रही है.