विराट कोहली ने शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर, फैंस बोले- मोदी है तो मुमकिन है

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक तस्वीर साझा की है. कोहली की ये तस्वीर की है जब वो महज 16 वर्ष के थे.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक तस्वीर साझा की है. कोहली की ये तस्वीर की है जब वो महज 16 वर्ष के थे. कोहली. इस तस्वीर में विराट कोहली के बाल लंबे दिख रहे हैं और उनका चेहरा बेहद मासूम लग रहा है. लोगों ने उनकी तुलना ‘तेरे नाम’ फिल्म के सलमान खान से की है.

विराट ने इस तस्वीर के साथ एक और तस्वीर लगाई है जो इस वक्त की है. इन तस्वीर के देखकर साफ पता चलता है कि इन वर्षों में विराट में कितना बदलाव आया है. विराट ने अपनी इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन दिया है और लिखा है कि मैं अपने युवा अवस्था में कुछ ऐसा दिखता था.


विराट ने मोहाली में खेले गए मैच में 52 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाए थे और अपनी पारी में 4 चौके व 3 छक्के लगाए थे. उनकी इस पारी के दम पर टीम इंडिया ने जीत के लिए मिले 150 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था. इस मैच में विराट कोहली दुनिया के पहले ऐसे खिलाड़ी भी बने जिन्होंने टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं.

विराट कोहली ने अब तक खेले 71 टी20 मैचों में 50 से ज्यादा की औसत से 2441 रन बनाए हैं. अब वो क्रिकेट के इस प्रारूप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है. इस मामले में उन्होंने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा वहीं सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में भी उन्होंने रोहित को ही पीछे छोड़ा था.