विराट कोहली ने उड़ाया ईशांत शर्मा का ‘मजाक’, बोले- हमें तो पता ही नहीं था

ईशांत शर्मा के फैंस ने इस तस्वीर को भारी संख्या में लाइक किया है. तस्वीर पर अब तक 78 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.
Virat Kohli trolls, विराट कोहली ने उड़ाया ईशांत शर्मा का ‘मजाक’, बोले- हमें तो पता ही नहीं था

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया. इसके कैप्टन में उन्होंने लिखा, “आप केवल एक बार जीते हैं.” ईशांत अपने इस पोस्ट के चलते इंस्टाग्राम पर ट्रोल हो गए और उनका मजाक उड़ाए जाने लगा.

ईशांत का मजाक उड़ाने वाला कोई और नहीं बल्कि कप्तान विराट कोहली थे. कोहली ने ईशांत के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “ईशांत शर्मा, हमें तो पता ही नहीं था.”

वहीं, ईशांत के फैंस ने इस तस्वीर को भारी संख्या में लाइक किया है. इस तस्वीर पर अब तक 78 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई सारे यूजर्स ने फैंस के इस लुक की तारीफ की है.

 

View this post on Instagram

 

you only live once 🤙

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29) on


ईशांत और कोहली अब न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट में भारतीय टीम के लिए एकसाथ खेलते दिखाई देंगे. न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच 21 से 25 फरवरी तक वेलिंग्टन में और दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से चार मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेलेगी.

गौरतलब है कि विराट कोहली टी-20 में सबसे तेजी से 1000 रन बनाने वाले कप्तान बन गए हैं. कोहली ने मंगलवार को होल्कर स्टेडियम में श्रीलंका के साथ खेले गए दूसरे टी-20 में यह मुकाम हासिल किया. इस मैच में भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया.

कोहली ने कप्तान के तौर पर 30वीं पारी में 1000 रन पूरे किए. वह भारत के दूसरे और कुल छठे कप्तान बन गए हैं. धोनी ने 62 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 1112 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें-

कैफ ने ट्वीट कर बताया कौन है उनका कृष्‍ण, कैप्‍शन पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोश्‍नल

महिला T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, हरमनप्रीत के हाथ में कप्तानी की कमान

Related Posts