टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा ने पुजारा को दी गाली, बोले- पुजी भाग ……, Video Viral

टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की पारियों ने टीम इंडिया का पलड़ा भारी कर दिया. सलामी बल्‍लेबाज के रूप में खेल रहे रोहित ने एक बार फिर शतक लगाया जबकि पुजारा ने 81 रन बनाए.

विशाखापट्टनम में भारत बनाम साउथ अफ्रीका का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. चौथे दिन का खेल समाप्त हो गया है. दूसरी पारी में रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने बेहतरीन पारी खेली. मैच की दूसरी पारी में भी रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा लेकिन उनके शतक से ज्यादा चर्चा उनके वायरल क्लिप की हो रही है. इस क्लिप में रन लेते वक्त रोहित शर्मा मजाकिया अंदाज में चेतेश्वर पुजारा को गाली देते माइक में रिकॉर्ड हो गया.

टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की पारियों ने टीम इंडिया का पलड़ा भारी कर दिया. सलामी बल्‍लेबाज के रूप में खेल रहे रोहित ने एक बार फिर शतक लगाया जबकि पुजारा ने 81 रन बनाए. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) दूसरी पारी में सस्‍ते में निपट गए और उन्‍होंने 7 रन बनाए. ऐसे में रोहित-पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 169 रन जोड़े और टीम इंडिया को बड़ी बढ़त दिलाई. भारत ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 323 रन बनाकर घोषित की और दक्षिण अफ्रीका के सामने 395 रन का लक्ष्‍य रखा.


भारतीय पारी के 26वें ओवर में रोहित शर्मा एक रन लेना चाहते थे लेकिन पुजारा ने उन्‍हें वापस भेज दिया. इस पर रोहित कहते सुनाई पड़ते हैं, ‘भाग पुजी ****’ यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है और क्रिकेट के मैदान पर भारतीय क्रिकेटर्स के अपने साथियों को गाली देने के किस्‍से बताए जा रहे हैं.

मजेदार बात यह रही कि जिस समय रोहित ने गाली दी उस समय पुजारा काफी धीमे खेल रहे थे. उस समय उन्‍होंने 60 गेंद में 7 रन बनाए थे लेकिन इस वाकये के बाद उनकी स्‍कोरिंग रेट बढ़ गई. उन्‍होंने फिर अगली 29 गेंद में 40 रन बना डाले. वे 82 रन की पारी खेलकर वर्नोन फिलेंडर की गेंद पर स्‍टंप हुए. उन्‍होंने अपनी पारी में 9 चौकों के साथ ही एक छक्‍का भी लगाया.