धोनी ने जो कमाया है, वह शायद पैसों से भी बहुत बड़ा है! देखें VIDEO

चैन्नई फैंस के बीच 'Thala' के नाम से मशहूर धोनी के प्रति लोगों की दीवानगी गज़ब की है.

नई दिल्ली: 5 फुट 5 इंच की कद-काठी का एक खिलाड़ी, वो मैदान में जब उतरता था तो मैदान सचिन..सचिन के नारों से गूंज उठता था. लोगों के लिए क्रिकेट का भगवान बन चुका यह शख्स जब क्रिकेट से संन्यास लेकर चला गया तो लोगों के लिए क्रिकेट के मायने भी बदल गए. सचिन ने यह सम्मान हासिल किया है, यह उनके खेल और उनके फैंस का दीवानापन था जो सचिन(Sachin Tendulkar) को क्रिकेट के भगवान का दर्जा दिला पाया.

सचिन के बाद दिखी ऐसी दीवानगी

हालिया दिनों में ऐसी दीवानगी धोनी(Dhoni) के लिए देखने को मिलती है. हम यहां धोनी की तुलना सचिन से नहीं कर रहे इसलिए जज न करें. धोनी के लिए उनके फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है. सचिन के अलावा आखिरी बार धोनी के लिए ही फैंस की ऐसी दीवानगी देखने को मिलती है. फैंस मैच के बीच में आकर धोनी से मिलना चाहते हैं, उनके पैर छूना चाहते हैं, धोनी के फैंस के लिए उनके ‘थाला’ जिसका हिंदी में मतलब होता है मुखिया या सरदार, ही सबकुछ हैं. सबसे अच्छी बात तो यह है कि हर उम्र के लोग धोनी के फैन हैं, चाहे वो बच्चा हो, क्रिकेट पसंद करने वाला युवा या फिर कोई 50-55 की सीमा लांघ चुका बुजुर्ग, सबको धोनी पसंद है.

MS Dhoni, धोनी ने जो कमाया है, वह शायद पैसों से भी बहुत बड़ा है! देखें VIDEO
बुधवार को मैच के बाद धोनी की एक उम्रदराज फैन उनसे मिलने पहुंची.

धोनी के लिए पागल हैं फैंस

ऐसा ही एक नजारा बुधवार को मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद देखने को मिला जब धोनी की एक उम्रदराज फैन मैच खत्म होने के बाद ‘I am here only for Dhoni’  लिखा हुआ प्लाकार्ड लेकर उनका इंतजार कर रही थीं. धोनी ने भी बिना इंतजार कराए खुद ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर न सिर्फ इस फैन से मुलाकात की, बल्कि उनके साथ बातें भी कीं और फोटो भी खिंचाए. इसके बाद वहां महिला की पोती आती है जो धोनी के पैर छूती है. धोनी ने कुछ देर उनसे बात की, उनके साथ सेल्फी क्लिक की और फिर टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ भी दिया.

यह भी पढ़ें- आखिरी 4 गेंदों में 26 रन, यहीं से पलटी मार गया MI vs CSK मुकाबला

यह भी पढ़ें- IPL में ‘शतक’ लगाने वाली पहली टीम बनी मुंबई इंडियंस

यह भी पढ़ें- IPL सट्टेबाजी के जाल में फंसा बड़ा नाम, पुलिस ने मामले में 19 लोगों को किया गिरफ्तार