रोहित शर्मा से मनमुटाव के सवाल पर कोहली ने ऐसे दिया जवाब, कोच रवि शास्त्री ने बीच में रोका, VIDEO

भारत को इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद टीम में मनमुटाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया था और कहा जानें लगा था कि उपकप्तान रोहित शर्मा और कप्तान कोहली के दो धड़ों में बंट गई है.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम में मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. कप्तान कोहली ने कहा कि ड्रेसिंग रूम के अंदर का माहौल बिल्कुल ठीक है तभी टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

भारत को इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद टीम में मनमुटाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया था और कहा जानें लगा था कि उपकप्तान रोहित शर्मा और कप्तान कोहली के दो धड़ों में बंट गई है.

कोहली ने हालांकि विंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले इन तरह की खबरों को खारिज किया और कहा कि टीम में कुछ भी गलत नहीं है. कोहली ने साथ ही कहा कि अगर उन्हें किसी से परेशानी या फिर किसी तरह की असुरक्षा होती है तो यह उनके चेहरे पर दिख जाता है.

कोहली ने विंडीज दौर के लिए रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैंने हाल ही में मीडिया में काफी खबरें सुनी हैं, लेकिन मैं इतना ही कह सकता हूं कि टीम का माहौल ठीक है और तभी टीम अच्छा कर रही है. अगर टीम के अंदर चीजें सही नहीं होतीं तो हम वो सब हासिल नहीं कर पाते जो हमने किया है.”

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने टेस्ट किक्रेट को बताया अहम, इन सवालों के भी दिए जवाब

कोहली ने कहा, “मुझे अगर किसी से परेशानी होती है तो वो मेरे चेहरे पर दिख जाता है. मेरे और रोहित में सब कुछ ठीक है. मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं. इसमें किसका क्या फायदा है? मैं ड्रेसिंग रूम का माहौल आपको यहां से नहीं बता सकता. आप खुद आकर देख लीजिए की टीम के खिलाड़ी आपस में किस तरह से रहते हैं. किस तरह हम कुलदीप यादव और एमएस धोनी के साथ किस तरह एकसमान पेश आते हैं.”

प्रशासकों की समिति (सीओए) ने टीम के कोचिंग स्टाफ को चुनने के लिए नई क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) का गठन किया है जिसमें कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांथा रंगास्वामी हैं. कोहली ने कहा कि नई सीएसी ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया हैं.

कप्तान ने कहा, “सीएसी ने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नहीं किया है. रवि भाई के साथ हमने अच्छा काम किया है. सीएसी अगर मुझसे मेरी राय मांगेगी तो मैं दूंगा लेकिन अभी तक मुझसे कुछ पूछा नहीं गया है.” विंडीज दौरा तीन अगस्त से शुरू हो रहा है जहां टीम तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के अलावा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अंतर्गत दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

ये भी पढ़ें

PAK बल्लेबाज व्हाट्सएप पर करता था लड़कियों से गंदी बात, PCB ने शुरू की जांच

मोहम्मद आमिर ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा, अकरम-अख्तर को नहीं आया पसंद; कही ये बातें