‘बैन लगा दो इन पर’, पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के खिलाफ मामला अदालत में

मांग है कि टीम पर बैन तो लगे ही, इंजमाम के नेतृत्‍व वाली सेलेक्‍शन कमेटी भी हटाई जाए.

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान के गुजरांवाला सिविल कोर्ट में एक अजीबोगरीब अर्जी आई है. वर्ल्‍ड कप 2019 में भारत-पाक मैच में हार से दुखी एक प्रशंसक ने टीम पर बैन लगाने की मांग की है. वह पूरी की पूरी चयन समिति को भी बर्खास्‍त करना चाहता है. पाकिस्‍तानी मीडिया के अनुसार, जज ने पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अधिकारियों को तलब किया है.

पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम हार के बाद से ही आलोचनाओं के घेरे में है. क्रिकेट फैन सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक गुस्‍से का इजहार कर रहे हैं. 5 मैचों में सिर्फ तीन अंक हासिल कर पाई टीम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर खड़ी है. याचिका में मांग की गई है कि क्रिकेट टीम पर बैन तो लगे ही, इंजमाम-उल-हक के नेतृत्‍व वाली सेलेक्‍शन कमेटी भी हटाई जाए.

PCB की मीटिंग, टीम में बड़े बदलाव?

जियो न्‍यूज की एक रिपोर्ट में कहा गया कि PCB की एक बैठक 19 जून को लाहौर में होनी है. इसमें टीम मैनेजमेंट को लेकर बड़े फैसले किए जा सकते हैं. कोच और चयनकर्ताओं में बदलाव हो सकता है.

मिकी ऑर्थर का पत्‍ता कट सकता है, PCB उनके कॉन्‍ट्रैक्‍ट को रिन्‍यू नहीं करेगा. टीम मैनेजर तलत अली, गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और पूरी सेलेक्‍शन कमेटी को हटाया जा सकता है. PCB के मैनेजिंग डायरेक्‍टर वसीम खान अपनी विदेश यात्रा बीच में ही छोड़कर वापस लौट आए हैं. वह गवर्निंग बोर्ड की बैठक में हिस्‍सा लेंगे.

पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज खान ने अपने साथी खिलाड़ियों को चेतावनी दी है. ‘द न्यूज डॉट कॉम पीके’ ने सरफराज के हवाले से बताया, “अगर कोई सोचता है कि मैं घर जाऊंगा तो यह उनकी बेवकूफी है. भगवान न करे अगर कुछ बुरा होता है तो मैं सिर्फ अकेला घर नहीं जाऊंगा.” सरफराज ने सभी खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें

हार के बाद पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम में फूट? ड्रेसिंग रूम में इन प्‍लेयर्स पर भड़के सरफराज

हार से बौखलाए पाक फैंस ने अपने ही खिलाड़ियों को कहे अपशब्द, ये दो वीडियो जमकर हुए वायरल

‘ब्रेनलेस सरफराज’, हार के बाद पाकिस्‍तानी टीम पर यूं फूटा शोएब अख्‍तर का गुस्‍सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *