VIDEO: ऋषभ पंत को नंबर 4 पर देख हैरान थे? देखें ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा का मजेदार जवाब

मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में आए रोहित शर्मा ने पंत से जुड़े एक सवाल पर मजेदार जवाब दिया.

नई दिल्‍ली: युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को आखिरकार वर्ल्‍ड कप 2019 का पहला मैच इंग्‍लैंड के खिलाफ खेलने को मिला. 338 रन के बड़े लक्ष्‍य का पीछा करते हुए विराट कोहली ने उन्‍हें नंबर 4 पर बल्‍लेबाजी करने भेजा. जब पंत क्रीज पर आए तो उन्‍हें रोहित शर्मा का साथ निभाना था. हालांकि वह कुछ समय बाद ही आउट हो गए. टीम इंडिया 5 विकेट हाथ में होने के बावजूद यह मैच हार गई. मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में आए शर्मा ने पंत से जुड़े एक सवाल पर मजेदार जवाब दिया.

रोहित शर्मा ने इस मैच में शानदार शतक लगाया. उनसे एक पत्रकार ने पूछा कि ‘146 पर 2 स्‍कोर था, सारी चीजें एकदम सेट थीं और ऐसे में आप ऋषभ पंत को पवेलियन से निकलते देखते हैं तो क्‍या आप हैरान थे? उन्‍होंने एक भी मैच नहीं खेला और हार्दिक अच्‍छी फॉर्म में थे?’

इसपर रोहित ने जवाब दिया, “नहीं. आप सब ही ऋषभ पंत को खेलते देखना चाहते थे. भारत से लेकर यहां तक सब ऋषभ पंत को खेलते देखना चाहते थे. तो वह आ गए नंबर 4 पर बल्‍लेबाजी करने.” रोहित का जवाब सुन कॉन्‍फ्रेंस हॉल ठहाकों से गूंज उठा.

मेजबान इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 337 रनों का स्कोर बनाया और फिर भारत को 50 ओवरों में पांच विकेट पर 306 रनों पर रोक दिया.

इंग्लैंड की टूर्नामेंट के आठ मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब उसके 10 अंक हो गए हैं. इंग्लैंड की टीम अंकतालिका में शीर्ष-चार में पहुंच गई है.  1992 के बाद से यह पहला मौका है जब विश्व कप के किसी मैच में इंग्लैंड ने भारत को मात दी है.

ये भी पढ़ें

हार के बाद छलका कप्तान कोहली का दर्द, बताई हार की प्रमुख वजह

रोहित,शमी और कोहली ने बनाए ये ‘विराट’ रिकॉर्ड, चहल बने अब तक के सबसे खर्चीले स्पिनर

वर्ल्ड कप 2019 में भारत ने पावरप्ले का सबसे खराब रिकॉर्ड अपने नाम किया