ICC World Cup 2019: बुमराह की गेंद पर चोटिल हुए विजय शंकर, प्रैक्टिस सेशन में नहीं लिया हिस्सा

ट्रेनिंग सेशन के दौरान विजय शंकर बेटिंग कर रहे थे. तभी गेंदबाजी की प्रैक्टिस कर रहे जसप्रीत बुमराह ने उन्हें यॉर्कर बॉल डाली. जो सीधे विजय शंकर के पैर के अंगूठे में लग गई.

नई दिल्ली: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के बाद अब भारतीय टीम का एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है. ऑल राउंडर विजय शंकर बुधवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान बुमराह की बॉल पर चोटिल हो गए. दर्द के कारण नेट सेशन से तुरंत बाहर जाने वाले विजय शंकर गुरुवार को नेट प्रैक्टिस में हिस्सा नहीं ले सके.

बुधवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान विजय शंकर बेटिंग कर रहे थे. तभी गेंदबाजी की प्रैक्टिस कर रहे जसप्रीत बुमराह ने उन्हें यॉर्कर बॉल डाली. जो सीधे विजय शंकर के पैर के अंगूठे में लग गई. जिसके चलते वह प्रैक्टिस सेशन से बाहर हो गए और अगले दिन यानी गुरुवार को भी नेट सेशन में नहीं पहुंचे.

हालांकि उनके टीम से बाहर जाने का कोई भी आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है. विजय शंकर से पहले टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी चोटिल हो चुके हैं. जिसके चलते वह पहले ही विश्वकप से बाहर हो चुके हैं. वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोट के चलते कुछ मैचों से बाहर हैं. धवन की जगह टीम में रिषभ पंत को शामिल किया गया.

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले कश्मीरी रासिख सलाम पर लगा दो साल का बैन, छुपाई थी उम्र