हाथरस गैंगरेप पर फूटा युवराज सिंह का गुस्सा, कहा- दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) मामले को लेकर पूरा देश गुस्से में है. लोग पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की है और पीड़िता के लिए इंसाफ मांगा है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:12 pm, Wed, 30 September 20

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) मामले को लेकर पूरा देश गुस्से में है. लोग पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की है और पीड़िता के लिए इंसाफ मांगा है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हाथरस गैंगरेप मामले (Hathras Gangrape Case) में एसआईटी (SIT) गठित कर दी है. गृह सचिव की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है.

युवराज ने ट्वीट कर लिखा, ‘एक बार फिर भारत की बेटी बुरी तरह से पीड़ित है. हाथरस घटना के बारे गुस्से और दुख को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. मैं पीड़िता के परिवार के साथ खड़ा हूं. इस अमानवीय घटना के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.”

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. विराट ने लिखा था, हाथरस में जो हुआ वो क्रूरता की हदें पार करने वाला था. उन्होंने उम्मीद जताई है कि पीड़िता के साथ न्याय होगा.

हाथरस की बेटी ने मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आखिरी सांस ली. 14 सितंबर को हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र में 19 साल की लड़की के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.