टीम इंडिया में नंबर 4 कौन? भज्‍जी के सवाल पर युवी ने खूब लिए मजे

हरभजन ने ट्वीट किया, "वनडे में नंबर-4 के लिए संजू सैमसन क्यों नहीं.. उनके पास अच्छी तकनीक है, खेल की समझ है. आज दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ अच्छा खेले."

भारत की दो विश्व कप जीत के हीरो रहे युवराज सिंह ने शुक्रवार को हरभजन सिंह द्वारा नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर किए गए ट्वीट पर मजाकिया लहजे में जवाब दिया. हरभजन ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारतीय टीम में जारी नंबर-4 के बल्लेबाज की खोज का संजू सैमसन सही समाधान हो सकते हैं.

संजू सैमसन ने इंडिया-ए से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 36 रनों से जीत दिलाई. इस पर हरभजन ने ट्वीट किया, “वनडे में नंबर-4 के लिए संजू सैमसन क्यों नहीं.. उनके पास अच्छी तकनीक है, खेल की समझ है. आज दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ अच्छा खेले.”

अपने दोस्त के ट्वीट पर जवाब देते हुए युवराज ने लिखा, “टीम का शीर्ष क्रम बेहद मजबूत है भाई, उन्हें नंबर-4 के बल्लेबाज की जरूरत नहीं है.” इसके साथ युवराज ने हंसने वाली इमोजी लगाई.

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने लंबे समय से चर्चा में रहे नंबर-4 स्थान के लिए युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का समर्थन किया है. उन्‍होंने पिछले महीने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वनडे में अय्यर भारत के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे.

ये भी पढ़ें

दिनेश कार्तिक से हो गई ऐसी गलती, BCCI ने थमाया नोटिस

शेफाली वर्मा: उम्र 15 साल और मिताली राज की जगह T20 टीम में एंट्री, कमाल है हरियाणा की ये छोरी