युवराज से फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #युवराजसिंहमाफी_मांगो

सोशल मीडिया (Social Media) पर अब युवराज के खिलाफ माफी मांगो अभियान चल रहा है. उनके फैंस चाहते हैं कि युवराज सिंह अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगे.
Yuvraj Singh Mafi Mango, युवराज से फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #युवराजसिंहमाफी_मांगो

भारतीय पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक नए विवाद में फंस गए हैं. कुछ दिन पहले युवराज सिंह ने अपने साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया था. बातचीत के दौरान युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal ) के लिए एक आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया. इसके बाद युवराज के फैंस काफी नाराज हो गए. और अब वो युवराज से माफी मांगने की अपील कर रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर फंस गए युवराज

युवराज सिंह इन दिनों अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वो कई खिलाड़ियों के साथ लाइव सेशन कर चुके हैं. तो आए कभी अपनी वीडियो अपलोड करते हैं. साथ ही कई चैलेंज के लिए अपने दोस्तों को नॉमिनेट करते हुए भी नजर आए लेकिन इस बीच वो अब एक नए विवाद में फंस गए हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले अपने दोस्त और भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live) किया था. उन्होंने रोहित के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ियों से लेकर अपने जीवन के अनुभव के बारे में बात की. लेकिन इस बीच उन्होंने युजवेंद्र चहल के टिकटॉक वीडियोज पर टिप्पणी करते हुए उनके लिए एक आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर दिया. हालांकि चहल की ओर से इसपर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं आई लेकिन सोशल मीडिया पर अब युवराज के खिलाफ माफी मांगो अभियान चल रहा है. #युवराजसिंहमाफी_मांगो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. उनके फैंस चाहते हैं कि युवराज सिंह उस आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगे.

2019 में युवराज ने क्रिकेट को कहा था अलविदा

युवराज सिंह ने पिछले साल क्रिकेट को अलविदा कर दिया था. उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में कई बार ऐसे कारनामे किए जिसकी वजह से आज भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने वाले युवराज को सिक्सर किंग का तमगा दिया गया था. साथ ही 2011 विश्व कप में जिस तरह से युवराज सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया वो आज तक क्रिकेट प्रेमियों के जहन में ताजा है. 2011 विश्व कप की जीत में युवराज ने अहम किरदार निभाया था. उन्हें उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था. इसके तुरंत बाद युवराज सिंह को ये पता चला कि उन्हें कैंसर हो गया है. उस वक्त पूरा देश युवराज के लि दुआ कर रहा था लेकिन अब युवराज के फैंस उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी पर नाराज हो गए हैं. साथ ही उनसे बार-बार माफी मांगने की अपील कर रहे हैं. हालांकि अभी युवराज सिंह की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts