Lockdown: पुलिस ने खिलाया गरीबों को खाना, युवराज सिंह ने वीडियो शेयर कर सराहा

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शनिवार को अपने ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लॉकडाउन के बीच कुछ पुलिसवाले सड़क किनारे बैठे गरीब लोगों को खाना खिला रहे हैं.
Yuvraj Singh posted video, Lockdown: पुलिस ने खिलाया गरीबों को खाना, युवराज सिंह ने वीडियो शेयर कर सराहा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. इस दौरान वह कभी लोगों के कामों की तारीफ करते हैं तो कभी खुद भी ट्रोल हो जाते हैं.

युवराज ने शनिवार को अपने ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लॉकडाउन के बीच कुछ पुलिसवाले सड़क किनारे बैठे गरीब लोगों को खाना खिला रहे हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

‘मानवता भरे इस काम को देखकर हुई खुशी’

युवराज ने लिखा, “इन पुलिसकर्मियों की ओर से किए मानवता भरे इस काम को देखकर बेहद खुशी होती है. इस मुश्किल समय में अपना खाना साझा करना और उनकी दयालुता देख इनके लिए सम्मान पैदा होता है.”

इस बात पर ट्रोल हुए युवराज

युवराज ने हाल में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन के लिए सोशल मीडिया पर मदद मांगी थी, जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करने लगे थे.

युवराज ने कहा था कि वह किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे और उन्होंने सिर्फ कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद करने को कोशिश की थी.

युवराज ने ट्वीट पर लिखा, “मैं इस बात को समझ नहीं पा रहा हूं कि कैसे लोगों की मदद करने के एक संदेश को इस तरह से बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया. मैं बस इतना कहने की कोशिश कर रहा था कि आप अपने-अपने देशों के लोगों की जरूरी समान मुहैया करा कर मदद करें.”

उन्होंने कहा, “मैं भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा और हमेशा इंसानियत के साथ खड़ा रहूंगा. जय हिंद.”

देखिये NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts