हार्दिक पंड्या ने उड़ाया जहीर खान का ‘मजाक’, भड़के फैन्स बोले- मूर्ख मत बनो भाई!

हार्दिक पंड्या को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा कि 'वर्ल्ड कप जीता देना कभी तब जहीर खान को बोलना.'
Hardik Pandya, हार्दिक पंड्या ने उड़ाया जहीर खान का ‘मजाक’, भड़के फैन्स बोले- मूर्ख मत बनो भाई!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सोमवार को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. जहीर के फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की खूब सरी बधाइयां दीं. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी जहीर को बर्थडे विश किया. लेकिन क्रिकेट फैन्स को हार्दिक का अंदाज पसंद नहीं आया.

जहीर की गेंद पर जड़ा छक्का
दरअसल, पंड्या ने जहीर खान को एक वीडियो पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी. वीडियो में पंड्या जहीर की गेंद को सीमारेखा के बाहर 6 रन के लिए भेजते नजर आ रहे हैं. इस 10 सेकंड के वीडियो के साथ पंड्या ने जहीर को हैपी बर्थडे विश किया और उनसे चुटकी भी ली.

हार्दिक पंड्या ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “हैपी बर्थडे जैक… उम्मीद करता हूं आपने भी इसे पार्क से बाहर भेज दिया (भूल चुके होंगे) होगा जैसे मैंने भेजा था.’ इसके साथ उन्होंने दो दिल वाले इमोजी और एक जोर-जोर से हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए.


इस पर जहीर के फैन्स ने पंड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने पंड्या के लिए लिखा, ‘जब जैक भाई अपने प्राइम पर थे, तब तुम्हारे जैसे बॉल आने से पहले स्टंप्स पर बैट मार लेते थे.’

‘वर्ल्ड कप जीता देना तब बोलना’
एक और फैन ने लिखा, “वह एक बॉलर रहते हुए भी उनके नाम 53 शानदार इंटरनैशनल सिक्स हैं. उन्होंने आउट ऑफ द पार्क वाले ये सिक्स ब्रेट ली, शोएब अख्तर जैसे बोलरों को जड़े हैं. अगर तुम उनके सामने तब होते जब वे अपने प्राइम पर थे तो तुम्हारे पैर के पंजे भी घायल हो जाते.”

एक दूसरे फैन ने लिखा कि ‘वर्ल्ड कप जीता देना कभी तब जहीर को बोलना.’


एक अन्य फैन ने लिखा कि ‘अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पंड्या… विनम्र बनो मूर्ख नहीं.’


बता दें कि पंड्या इन दिनों लंदन में हैं. पंड्या की पीठ के निचले हिस्से में आई चोट से उबरने के लिए उनकी सर्जरी हुई है. पंड्या आने वाले 4-5 महीने क्रिकेट मैदान से बाहर रहेंगे. सर्जरी के बाद की उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वे बेहद महंगी घड़ी पहने हुए नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें-

धोनी ने शेयर की रणवीर सिंह और बेटी जीवा की तस्वीर, दिल जीत रहा ये किस्सा

रिवर्स स्विंग के बादशाह बन सकते हैं शमी, बेहद कम गेंदबाजों के पास ये कला: शोएब अख्तर

डेनमार्क का वीजा मिलने में हो रही देरी, साइना नेहवाल ने विदेश मंत्री से मांगी मदद

Related Posts