Bihar Election 2020: ‘सिर्फ सीएम बनना होता तो आत्मसम्मान बेच देता’, तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के लिए प्रचार करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का नाम लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है.

tejashwi yadav
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के लिए प्रचार करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का नाम लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी एक ऐसी क्षेत्रीय पार्टी है जिसने सत्ता के लिए बीजेपी, संघ से कभी समझौता नहीं किया.

तेजस्वी यादव ने यह बात गया की एक चुनावी रैली में कही. तेजस्वी ने कहा, ‘आरजेडी ने आज तक सत्ता के लिए बीजेपी और संघ से कोई समझौता नहीं किया है. लालू प्रसाद यादव इनके खिलाफ हमेशा लड़े हैं.

नीतीश कुमार पर तेजस्वी ने साधा निशाना

गया रैली में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘अगर मैं सिर्फ सीएम बनने के लिए राजनीति में आया होता तो ऐसा मैं अपना आत्मसम्मान बेचकर बीजेपी के साथ जाकर कर सकता था.’ तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि साल 2017 में नीतीश कुमार ने महागठबंधन को तोड़कर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई. ऐसा करके उन्होंने जनता को धोखा दिया था.

पढ़ें – Bihar Election 2020: राहुल गांधी करेंगे चुनाव प्रचार, तेजस्वी के साथ साझा कर सकते हैं मंच

तेजस्वी ने कहा कि गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार उनकी पार्टी का मुख्य मुद्दा है और लोगों को उनके उम्मीदवार को जिताना चाहिए.

बता दें कि बिहार की 243 विधानसभा (Bihar Assembly Election 2020) सीटों पर तीन चरणों में चुनाव होना है. पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर, दूसरे की 3 नवंबर और तीसरे की 7 नवंबर को होगी. वोटों की गिनती 10 नवंबर को होनी है.

पढ़ें – Bihar election 2020: पिछले 5 साल में ‘गरीब’ हो गए जीतन राम मांझी, प्रॉपर्टी में 26 फीसद की गिरावट

Related Posts