Bihar Elections 2020: शरद यादव की बेटी ने जॉइन की कांग्रेस, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सीनियर नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव (Subhashini Raj Rao) ने आज कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है.

Sharad-Yadav-daughter
शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव कांग्रेस में शामिल

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सीनियर नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव (Subhashini Raj Rao) ने आज कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है. वह बिहार में चुनाव भी लड़ सकती है. सुभाषिनी राज राव के साथ काली पांडे ने भी कांग्रेस जॉइन की है.

दिल्ली में कांग्रेस पार्टी जॉइन करते हुए सुभाषिनी राज राव (Sharad Yadav daughter Subhashini Raj Rao) ने कहा कि अब बिहार की सेवा करने की बारी उनकी है. मिली जानकारी के मुताबिक, वह माधेपुरा की बिहारीगंज सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. बता दें कि शरद यादव लोकतांत्रिक जनता दल के मुखिया हैं.

पढ़ें – Bihar Election Special: इमरजेंसी के दौर से निकली बिहार चुनाव की कहानी इतनी खास क्यों है?

शरद यादव के वापस जेडीयू में जाने की थी चर्चा

बता दें कि शरद यादव की तबीयत फिलहाल ठीक नहीं है. पिछले दिनों उनका एम्स में इलाज चला था. इस बीच उनके जेडीयू में लौटने की अटकलें भी थीं. ये अटकलें सीएम नीतीश का उनको फोन आने के बाद लगने लगी थीं. नीतीश ने वह फोन शरद यादव की तबीयत जानने के लिए किया था. जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव को अगस्त 2017 में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण जेडीयू से निकाल दिया गया था. इसके बाद ही उन्होंने लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) बनाई थी.

Related Posts